×

विदेश

US Teenagers Assault Case: पति से नाराज महिला ने होटल में किया लड़कों संग ‘गंदा काम, सच जानकर लोग भी हैरान

US Teenagers Assault: 38 वर्षीय इस महिला ने पति के साथ झगड़ा होने के बाद दोनों किशारों को इमोशनल ब्लैकमेल किया और होटल में शारीरिक संबंध बनाए.

American woman sexual Relationship with teenagers
American woman sexual Relationship with teenagers

US Teenagers Assault Case: पुरुषों द्वारा लड़कियों और लड़कों के साथ शारीरिक शोषण के मामले सुने होंगे, लेकिन ताजा मामले में एक महिला ने एक नहीं बल्कि 2-2 किशोरों के साथ रिश्ते कायम किए. मामले का खुलासा होने पर महिला का पति समेत हर कोई हैरान है. 38 वर्षीय इस महिला ने पति के साथ झगड़ा होने के बाद दोनों किशारों को इमोशनल ब्लैकमेल किया और होटल में शारीरिक संबंध बनाए. मामले का जानकारी सार्वजनिक होने पर महिला के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है.

बनाए लड़कों के साथ शारीरिक संबंध

पूरा मामला अमेरिका का है. कोर्ट में दाखिल किए गए कागजात के अनुसार, 38 वर्षीय इस अमेरिकी महिला ने स्नैपचैट पर 2 किशोरों के साथ चैट किया. इसके बाद बातों में फंसाकर चर्चित होटल हॉट टब में पिछले महीने 14 जनवरी को अपनी बिखरती शादी-शुदा जिंदगी के बारे में चर्चा की. कुछ समय बाद ही उसने दोनों लड़कों के साथ शारीरिक संबंध बनाए.

लड़कों के साथ साझा किया अपना दर्द

न्यूयार्क पोस्ट के मुताबिक, आरोपी 38 वर्षीय महिला का नाम एलीसन लेह शारडिन है और वह रोसविले के एक होटल में रुकी थी. यहां पर कोलोराडो की हॉकी टीम भी ठहरी थी. होटल में रहने के दौरान एलीसन ने हॉकी टीम के दो किशोरों के साथ चैटिंग शुरू की. इस दौरान उसने पति की शिकायत की और अपनी शादीशुदा जिंदगी का दर्द बयां किया.

लड़कों से कहा- पति के साथ संबंध ठीक नहीं

कुछ समय बाद जब दोनों लड़के कमरे में लौट कर आए महिला एलीसन ने एक किशोर को स्नैपचैट टेक्स्ट मैसेज किया. इसमें भी उसने जानकारी दी कि उसकी पति से अनबन हो गई है और अब मामला मारपीट तक पहुंच गया है. इसके बाद उसने कहा कि वह किशोरों के रूम में आना चाहती है.

यह भी पढ़ें: पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 23 सीटों पर भाजपा की नजर, कौमी चौपाल से साधेंगे मतदाताओं को

लड़कों के बेडरूम में जाकर बनाए संबंध

वह लगातार लड़कों से उनके उम्र को लेकर बात करती रही. इसी कड़ी में एलीसन ने लड़कों से सेक्स संबंधी बात शुरू की और फिर दोनों लड़कों के साथ बेड में चली गई. कहा जा रहा है कि लड़कों ने इसके लिए मना किया, लेकिन वह नहीं मानी. शिकायत के बाद पुलिस ने कानूनी दायरे में महिला को गिरफ्तार कर लिया और अब आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें: Valentine Week Days List 2024: कब से शुरू होने वाला है प्यार का सप्ताह, जानें रोज डे से लेकर किस डे तक के बारे में