×

राज्य

ग्रेटर नोएडा से ऑपरेट हो रहा था बड़ा हनीट्रैप गैंग, आधा दर्जन से अधिक युवक बन चुके हैं शिकार

ग्रेटर नोएडा: सूरजपुर पुलिस ने बीते दिनों एक बड़े हनीट्रैप गैंग का भंडाफोड़ किया था. गैंग में एक बाल अपचारी और 04 आरोपियों अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि गैंग की मास्टरमाइंड कविता अपनी बेटी और भतीजी के माध्यम से इस गैंग को ऑपरेट कर रही थी.… Continue reading ग्रेटर नोएडा से ऑपरेट हो रहा था बड़ा हनीट्रैप गैंग, आधा दर्जन से अधिक युवक बन चुके हैं शिकार

ग्रेटर नोएडा
ग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा: सूरजपुर पुलिस ने बीते दिनों एक बड़े हनीट्रैप गैंग का भंडाफोड़ किया था. गैंग में एक बाल अपचारी और 04 आरोपियों अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि गैंग की मास्टरमाइंड कविता अपनी बेटी और भतीजी के माध्यम से इस गैंग को ऑपरेट कर रही थी. कविता और उसकी बेटी व भतीजी युवकों को मैसेज भेज कर अथवा कॉल कर प्रेम जाल में फंसाती थी और मिलने के बहाने बुलाकर लूटा करते थे.

गिरफ्तारी के समय पुलिस को इनके जाल में फंसे 3 युवकों की जानकारी मिली थी. जिनसे इन तीनों ने दोस्ती कर मिलने के बहाने बनाकर लूट की थी. अब पुलिस को जानकारी मिली है कि कविता और उसकी बेटी पूजा ने मिलकर मेरठ में 7 युवकों पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया था.

मुकदमा दर्ज होने के बाद समझौता करने के नाम पर मोटी रकम ऐंठी गई थी. बाद में कोर्ट में अपना बयान बदल कर घटना का झूठा अथवा गलत होना बता दिया गया था.

पुलिस जांच में पता चला है कि 07 मामलों में कविता और उसकी बेटी पूजा के द्वारा पीड़ितों से मोटी रकम वसूलने के बाद जज के सामने बयान बदल दिया था. मेरठ कोर्ट भी पुलिस को कविता और उसके गैंग के खिलाफ कार्यवाही करने के आदेश दे चुकी है.

ग्रेटर नोएडा से पहले कविता अपना गैंग मेरठ से ही ऑपरेट कर रही थी. मेरठ में कोर्ट द्वारा पुलिस को कविता के गैंग के खिलाफ कार्यवाही करने के बाद से कविता ने मेरठ को छोड़कर ग्रेटर नोएडा को अपना ठिकाना बनाया था.

यह भी पढ़ें: भारत जोड़ो न्याय यात्रा की हुई शुरूआत