×

मनोरंजन

Ayodhya Ram Mandir: Ram Lalla की प्राण प्रतिष्ठा पर पहुंचेगा Bollywood, आयोध्या के लिए पकड़ी इन सितारों ने फ्लाइट

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में श्री राम मंदिर आयोजन लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 22 जनवरी को राम लला का प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने जा रहा है. इस खास मौके पर राजनीति, उद्योग और फिल्म जगत की तमाम हस्तियां गवाह बनेंगी. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कई मशहूर… Continue reading Ayodhya Ram Mandir: Ram Lalla की प्राण प्रतिष्ठा पर पहुंचेगा Bollywood, आयोध्या के लिए पकड़ी इन सितारों ने फ्लाइट

Ayodhya Ram Mandir
Ayodhya Ram Mandir

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में श्री राम मंदिर आयोजन लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 22 जनवरी को राम लला का प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने जा रहा है. इस खास मौके पर राजनीति, उद्योग और फिल्म जगत की तमाम हस्तियां गवाह बनेंगी.

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कई मशहूर चेहरों को न्योता दिया गया है. कुछ लोग अयोध्या पहुंच चुके हैं और कुछ पहुंचने वाले हैं. इस बीच मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी समारोह के लिए रवाना हो गए हैं.

Ayodhya Ram Mandir: सितारे पहुंचे अयोध्या

कंगना रनौत, अनुपम खेर, जैकी श्रॉफ, रामायण फेम अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी पहले ही अयोध्या पहुंच चुके हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन सोमवार को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए मुंबई से अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं।

Ayodhya Ram Mandir: अमिताभ बच्चन रवाना

आपको बता दें कि एक न्यूज एजेंसी ने बिग बी का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अमिताभ बच्चन अपनी कार से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं.

कटरीन- विक्की हुए रवाना

अमिताभ बच्चन के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लेंगे. इवेंट में पहुंचने के लिए दोनों सितारे सोमवार को मुंबई से रवाना हो गए हैं। इस दौरान कैटरीना गोल्डन सिल्क साड़ी और विक्की व्हाइट कलर के कुर्ता पायजामा में नजर आए.

कैलाश पहुंचे अयोध्या

लोकप्रिय बॉलीवुड गायक कैलाश खेर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंचे हैं। समारोह के बारे में उन्होंने कहा, ‘ऐसा लगता है जैसे स्वर्ग से बुलावा आया है और भगवान ने खुद बुलाया है.’

रणबीर के साथ ये स्टार्स लेंगे हिस्सा

सोमवार को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिंदी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शामिल होने वाले हैं. इनमें अमिताभ बच्चन के बाद रजनीकांत, माधुरी दीक्षित, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, ऋषभ शेट्टी और सुभाष घई समेत कई सितारे शामिल हैं। इनके अलावा क्रिकेट सुपरस्टार विराट कोहली भी अपनी पत्नी के साथ इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

यह भी पढ़ें: सजधज कर रामनगरी तैयार, अयोध्या पहुंचेंगे 55 देशों से VIP मेहमान