×

मनोरंजन

सौरव गांगुली की बायोपिक: क्या आयुष्मान खुराना बनेंगे धाकड़ हीरो? आई नई डिटेल्स…

Sourav Ganguly’s Biopic : हिंदी सिनेमा ने Mahindra Singh Dhoni,Mohammad Azharuddin,और Pravin Tambe सहित कई पूर्व क्रिकेटरों की जीवन यात्राओं को उनकी बायोग्राफिकल फिल्मों के माध्यम से दर्शाया है. इस रूख में, फिल्मकार लव रंजन ने 2021 में घोषणा की कि, उनका निर्देशित प्रोडक्शन हाउस एक और बायोपिक बना रहा है, जो भारतीय क्रिकेट टीम के… Continue reading सौरव गांगुली की बायोपिक: क्या आयुष्मान खुराना बनेंगे धाकड़ हीरो? आई नई डिटेल्स…

Sourav Ganguly's Biopic
Sourav Ganguly’s Biopic

Sourav Ganguly’s Biopic : हिंदी सिनेमा ने Mahindra Singh Dhoni,Mohammad Azharuddin,और Pravin Tambe सहित कई पूर्व क्रिकेटरों की जीवन यात्राओं को उनकी बायोग्राफिकल फिल्मों के माध्यम से दर्शाया है.

इस रूख में, फिल्मकार लव रंजन ने 2021 में घोषणा की कि, उनका निर्देशित प्रोडक्शन हाउस एक और बायोपिक बना रहा है, जो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली पर आधारित है.

Sourav Ganguly’s Biopic : रणबीर कपूर की जगह होंगे आयुष्मान खुराना

फिल्म जगत में Ayushmann Khurrana द्वारा निर्देशित एक नई क्रियाशीलता का आगाज हो रहा है अवधि की तकनीकी कठिनाइयों के बावजूद, लव रंजन और सहनिर्माता अंकुर गर्ग ने अपने हौंसले से फिल्म की शूटिंग को तैयार किया है. पहले इसमें रणबीर कपूर,Sourav Ganguly की भूमिका निभाने वाले थे ,लेकिन अब इसमें आयुष्मान खुराना है, जिससे फिल्म को एक नयी दिशा मिल रही है.

विक्रमादित्य मोटवाने की मौजूदगी में सौरव गांगुली की बायोपिक को निर्देशित करने के लिए मौखिक रूप से चयन किया गया था,लेकिन उन्होंने पहले की कुछ अन्य कमिटमेंट्स के कारण इसे छोड़ दिया था. तमिल निर्देशिका ऐश्वर्या रजनीकांत के बारे में विचार करने के बाद, निर्माताओं ने अब मोटवाने को फिर से फिल्म में शामिल कर लिया है.

Ayushman ने हाल ही में इस फिल्म के लिए हस्ताक्षर किया है और उन्हें इस भूमिका के लिए चुना गया है क्योंकि वह बाएं हाथ के बल्लेबाज की भूमिका में अद्वितीयता लाएंगे. निर्माताओं की योजना है कि इस साल की दूसरी छमाही में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाए.

Ayushman विशेषज्ञ कोचिंग के तहत क्रिकेट खेलने और सौरव की शैली की समझ बढ़ाने के लिए ट्रेनिंग करेंगे,जिसमें फिल्म की शूटिंग प्रारंभ होने से पहले महीनों तक क्रिकेट की कठिन ट्रेनिंग शामिल है.

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: मिस्ट्री मैन पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, कहा…