×

बॉलीवुड

Mithun Chakraborty के फैंस के लिए बैड न्यूज, जानें क्यों कराया गया अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को सीने में अचानक दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Bad news for Mithun Chakraborty's fans, know why he was admitted to the hospital
Bad news for Mithun Chakraborty’s fans, know why he was admitted to the hospital

Actor Mithun Chakraborty:  बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को सीने में अचानक दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया. 73 वर्षीय अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल की आपातकालीन यूनिट में भर्ती कराया गया है। बेहतर डॉक्टर्स की नजर में उनका इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें रूटिन चेकअप के लिए अस्पताल लाया गया है. सीने में दर्द की शिकायत और बेचैनी हो रही है.

अभिनेता मिथुन की तबियत को लेकर उनके बेटे ने बताया कि उन्हे बेचैनी-सी फील हो रही थी. जिसकी वजह से उन्हे अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. इस पर अभी तक अस्पताल ती तरफ से भी कोई बयान सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें: Relieve Shoulder, Neck And Back Pain: छूमंतर हो जाएगा शरीर का दर्द, बस कर लें यह 4 योगासन

पद्म भूषण से हुए थे सम्मानित
आपको बता दें कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। अपनी दमदार ऐक्टिंग की वजह से वह अपने फैंस के दिलों पर राज करते है. अभिनेता को जब पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था तो इस पर रिएक्ट करते हुए एक्टर ने बंगाली में कहा था कि इस सम्मान को पाकर मैं बहुत खुश हूं और मुझे गर्व है। हर किसी को मैं थैंक्यू करना चाहता हूं। एक्टर ने आगे कहा कि मैंने कभी भी किसी से खुद के लिए कोई डिमांड नहीं की, आज मुझे बिना मांगे कुछ मिलने का एहसास हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Whatsapp Features: व्हाट्सएप पर आने वाले हैं 5 नए फीचर, अकाउंट सिक्युरिटी के साथ मिलेंगे कई अपडेट

Actor Mithun Chakraborty: पहले भी करना पड़ा स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना
अभिनेता को पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ा. एक्टर किड़नी स्टोन की परेशानी झेल रहे थे.

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें India Ahead पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट India Ahead न्यूज़ पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें।