×

मनोरंजन

Toxic: केजीएफ स्टार यश ने रोकी ‘टॉक्सिक’! फिल्म की रिलीज में होगी देरी?

Toxic: कन्नड़ सुपरस्टार यश ‘केजीएफ’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ जैसी फिल्में करने के बाद इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम बन गए। आज उनके चाहने वाले देश ही नहीं बल्कि पोस्टर्स में भी मौजूद हैं. कुछ दिन पहले 8 जनवरी को एक्टर ने अपना 38वां जन्मदिन मनाया था, लेकिन उस दिन एक यादगार घटना घटी. अब… Continue reading Toxic: केजीएफ स्टार यश ने रोकी ‘टॉक्सिक’! फिल्म की रिलीज में होगी देरी?

Toxic
Toxic

Toxic: कन्नड़ सुपरस्टार यश ‘केजीएफ’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ जैसी फिल्में करने के बाद इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम बन गए। आज उनके चाहने वाले देश ही नहीं बल्कि पोस्टर्स में भी मौजूद हैं.

कुछ दिन पहले 8 जनवरी को एक्टर ने अपना 38वां जन्मदिन मनाया था, लेकिन उस दिन एक यादगार घटना घटी. अब कहा जा रहा है कि उस घटना की वजह से वह अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉक्सिक’ की शूटिंग के लिए तैयार हो गए हैं।

Toxic: ‘टॉक्सिक’ की शूटिंग शुरू!

दरअसल, न्यूज 18 की एक खबर के मुताबिक, यश ने अपनी शादी के बाद अपने जन्मदिन पर अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉक्सिक’ की शूटिंग की। कर्नाटक में उनके जन्मदिन समारोह के दौरान बिजली गिरने से उनके तीन दोस्तों की मौत के बाद अभिनेताओं ने यह फैसला लिया.

Toxic: यश परिवार से मिले थे

इस खबर के बाद यश त्रि मृतकों के परिवारों से मिलने कर्नाटक के गडग भी गए. टॉक्सिक की शूटिंग का स्क्रीनशॉट लेने का यह निर्णय नेताओं को अपने प्रशंसकों के प्रति सहानुभूति और चिंता सिखाने के लिए है।

Toxic: यश ने दी थी ‘प्रियंका’ को ये सलाह

यश ने उस वक्त मीडिया से भी बात की थी और कहा था कि उन्हें अपने फॉलोअर्स से इस तरह की उम्मीद नहीं है. अभिनेताओं ने यह भी कहा कि प्रेमी को उसके परिवार के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। वह ऐसे सार्वभौमिकों से बचने के लिए अपनी तीसरी पार्टी को जारी नहीं करती है।

हालांकि, ‘टॉक्सिक’ की शूटिंग और रिलीज में देरी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि प्रमाणपत्र नहीं दिया गया है। साथ ही इस फिल्म में यश के अपोजिट लीड रोल के लिए करीना कपूर के नाम पर भी चर्चा हो रही है. अभी तक किसी भी एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं हुआ है.

और भी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.