×

विदेश

boycott maldives के समर्थन में उतरा बॉलिवुड, जाने अबतक क्या-क्या हुआ?

DELHI : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 4 जनवरी को लक्षद्वीप का दौरा किया.समय बिताते हुए अपनी फोटो और विडियो शेयर किया, जो वायरल हो गई. कई लोगों ने लक्षद्वीप की तुलना मालदीव से की. जिसके बाद मालदीव की मंत्री मरियम शिउना, ने इस मामले को लेकर विवादित पोस्ट किया. जिसके बाद boycott maldives ट्रेंड करने… Continue reading boycott maldives के समर्थन में उतरा बॉलिवुड, जाने अबतक क्या-क्या हुआ?

boycott maldives image

DELHI : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 4 जनवरी को लक्षद्वीप का दौरा किया.समय बिताते हुए अपनी फोटो और विडियो शेयर किया, जो वायरल हो गई. कई लोगों ने लक्षद्वीप की तुलना मालदीव से की. जिसके बाद मालदीव की मंत्री मरियम शिउना, ने इस मामले को लेकर विवादित पोस्ट किया. जिसके बाद boycott maldives ट्रेंड करने लगा.

जिसके बाद दोनों देशों के यूजर्स भी इस मुद्दे पर भिड़ गए हैं. अब इस चर्चा में बॉलीवुड सितारे भी शामिल हो गए हैं। अक्षय कुमार, सलमान खान, जॉन अब्राहम और श्रद्धा कपूर समेत कई बॉलीवुड सितारों ने पीएम मोदी की यात्रा का जिक्र करते हुए लोगों से लक्षद्वीप जाने की अपील की है.

अक्षय कुमार ने मालदीव के नेताओं के विवादित ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इसे नफरत बताया

सलमान खान ने कहा कि ‘लक्षद्वीप के सुंदर, स्वच्छ और आश्चर्यजनक समुद्र तटों पर हमारे पीएम को देखना बहुत अच्छा है और सबसे अच्छी बात यह है कि यह हमारे भारत में है.

जॉन अब्राहम ने लिखा – अतिथि देवो भव समुद्री जीवन की खोज के साथ, लक्षद्वीप जाने लायक जगह है.’

‘श्रद्धा कपूर ने एक्स पर लिखा, ‘ये सभी तस्वीरें और मीम्स मुझे अब सुपर फोमो बना रहे हैं। लक्षद्वीप में ऐसे प्राचीन समुद्र तट और तट रेखाएं हैं, जो स्थानीय संस्कृति से समृद्ध हैं। मैं इस साल एक छुट्टी बुक करने के कगार पर हूं.

Also Read: नोएडा: सीपी लक्ष्मी सिंह का बड़ा एक्शन, ड्यूटी से गायब 26 पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर