×

मनोरंजन

Ira Nupur Wedding: ना लहंगा- ना साड़ी-ना सूट-सलवार, अनोखे अंदाज में दुल्हन बनीं ईरा खान, Photos हो रहीं वायरल

Ira Nupur Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान आज शादी के बंधन में बंध गई हैं. सोशल मीडिया पर इरा की वेडिंग के वीडियो सामने आ रहे हैं. साथ में लोगों के बधाई के कोमेंट्स भी आ रहे हैं. आपको बता दें कि, ये शादी बाकी बॉलीवुड सेलेब्स से काफी अलग हुई है. इस… Continue reading Ira Nupur Wedding: ना लहंगा- ना साड़ी-ना सूट-सलवार, अनोखे अंदाज में दुल्हन बनीं ईरा खान, Photos हो रहीं वायरल

Ira Khan Wedding
Ira Khan Wedding

Ira Nupur Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान आज शादी के बंधन में बंध गई हैं. सोशल मीडिया पर इरा की वेडिंग के वीडियो सामने आ रहे हैं. साथ में लोगों के बधाई के कोमेंट्स भी आ रहे हैं.

आपको बता दें कि, ये शादी बाकी बॉलीवुड सेलेब्स से काफी अलग हुई है. इस शादी में आमिर खान पिता के सारे फर्ज निभाने मौजूद हैं. इसके साथ ही उनकी दोनों एक्स वाइफ भी बेटी के बड़े दिन के लिए शामिल हुई हैं.


फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें आमिर खान के दामाद और दूल्हे राजा नुपूर शिखरे कैजुअल आउटफिट में वेडिंग सेरेमनी में शामिल होते दिख रहे हैं. साथ में रीना दत्ता, आमिर खान और किरण राव भी मौजूद हैं.

आपको बता दें खबर है कि दूल्हे राजा नुपूर शिखरे ने अपनी शादी को काफी सिंपल रखा है. उन्होंने न ही शेरवानी पहनी है, न घुड़चढ़ी, और न ही बारात चढ़ाई है. बल्कि दूल्हे राजा इस शादी में 8 किमी. दौड़ लगाकार पहुंचे हैं.


सोशल मीडिया पर नुपूर शिखरे और इरा खान की शादी की वीडियो सामने आई हैं. जिस वीडियों में परिवार के साथ कपल कुछ रस्में निभा रहे हैं. पहली नजर में ये निकाह या कोर्ट मैरिज जैसा लगता है. हालांकि, अभी इसपर कोई बयान नहीं आया हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान की बेटी ने कानूनी तौर पर रजिस्ट्रेशन वेडिंग की है. इस मौके पर दुल्हन और दूल्हा के परिवार के लोग और दोस्त मौजूद रहे. शादी की रजिस्ट्रेशन से पहले दूल्हा-दुल्हन ने संगीत सेरेमनी भी हुई थी.


शादी के लिए दूल्हे राजा नुपूर शिखरे काफी अनोखा तरीका चुना था. उन्होंने वेडिंग वेन्यू तक करीब 8 किमी. दौड़ लगाई थी. अपने दोस्तों के साथ दौड़ लगाकार शादी को सादगी से करने का फैसला किया. वेन्यू में दूल्हे राजा का जोरदार स्वागत हुआ और इसके साथ ही ढोल बजाकर नुपूर ने भी अपनी खुशी जाहिर की.

और भी खबरों के लिए यहां क्लिक करें