×

बॉलीवुड

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce: एक्ट्रेस ने बताई तलाक की वजह, कैसे बिखर गया उनका रिश्ता!

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce: ईशा देओल ने इस रिश्ते को लेकर बताया कि शायद उनकी कमियों की वजह का ही नतीजा है जो आज यह सब हुआ है.

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce Explaining the reason for the divorce, Esha Deol said perhaps this relationship ended because of my mistake.
Esha Deol Bharat Takhtani Divorce Explaining the reason for the divorce, Esha Deol said perhaps this relationship ended because of my mistake.

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce: ईशा देओल ने अपने पति भरत तख्तानी से 12 साल पुराना रिश्ता खत्म कर दिया है. इस बात की जानकारी खुद कपल ने दी है. वहीं इस रिश्ते के खत्म होने की वजह एक्ट्रेस ने बताई है कि उनका रिश्ता क्यों खत्म हुआ है, एक गलती की वजह से रिश्ता बिखर गया। उन्होंने अपनी कमियां बताते हुए इस रिश्ते में दूरी की शुरुआत कब और कैसे हुई इस बारे में सब कुछ बताया है।

रिश्ता खत्म होने की बताई वजह

ईशा देओल ने इस रिश्ते को लेकर बताया कि शायद उनकी कमियों की वजह का ही नतीजा है जो आज यह सब हुआ है. उन्होंने अपनी एक किताब में अपनी पर्सनल बातें भी शेयर की है. ईशा देओल ने अपनी बुक में अपनी शादीशुदा जिंदगी का जिक्र करते हुए बताया कि भरत तख्तानी कैसे उनसे दूर होने लगे थे। एक्ट्रेस को इस बात का एहसास भी हो रहा था कि जो हो रहा है वह ठीक नहीं है. दिन ब दिन उनका रिश्ता कमजोर होता जा रहा था. लेकिन उनके पास कोई दूसरा रास्ता नहीं था। कुछ गलतियों की वजह से देखते ही देखते उनके पति उनसे दूर रहने लगे.

यह भी पढ़ें: भरत से तलाक के बाद क्या मम्मी ईशा के पास रहेंगे बच्चे? क्या कहता है कानून?

अपनी किताब में बताई दूरी की वजह

ईशा देओल ने ‘अम्मा मिया: स्टोरीज’ (Amma Mia: Stories, Advice and Recipes from One Mother to Another) नाम की एक बुक लिखी है. इस बुक में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में जिक्र किया कि उनकी दूसरी बेटी मिराया (Miraya) के जन्म के बाद से उनके और भरत के रिश्ते में बदलाव आने लगे थे।

मिराया के जन्म के बाद से उनका पूरा समय उसी के साथ बीतता था. बेटी छोटी थी तो पूरा दिन देखभाल करती और जो समय बचता था उसमें एक्ट्रेस अपनी बड़ी बेटी राध्या (Radhya) के प्लेस्कूल में बिजी रहती थीं. एक तरफ मिराया को फीड करना दूसरी तरफ राध्या का ख्याल रखना, मां का कर्तव्य निभाते- निभाते पति को भूल गई थी. यही उनसे गलती हो गई और भरत दूर- दूर रहने लगे.

यह भी पढ़ें: Supreme Court On Reservation: सुप्रीम कोर्ट की अहम टिप्पणी- जिन्हें मिल चुका आरक्षण का लाभ, उन्हें निकल जाना चाहिए बाहर

मां की ड्यूटी निभाने में नहीं मिला समय

दूसरी बेटी के जन्म के बाद पति के लिए समय निकालना मुश्किल हो जाता था. वक्त न दे पाने की वजह से भरत चिड़चिड़े रहने लगे थे. मुझे भी बुरा लगता था. कि मै भरत को अटेंशन न दे पा रही हूं. लेकिन वो बच्चों में ही उलझकर रह जाती थी. बेटियां छोटी है इसलिए मुझे लगता था.

अभी पहली प्रायोरिटी उनकी बेटियां उनकी हैं क्योंकि वो अभी बेहद छोटी हैं. ऐसे में ईशा को ही उनका ख्याल रखना चाहिए. बच्चों के बाद बचे हुए समय को ईशा देओल अपनी किताब लिखने और प्रोडक्शन मीटिंग्स में देती थीं. इन सबके बीच पति को महत्व देना भूल गईं और जिसकी वजह की आज इस रिश्ते ने दम तोड़ दिया.

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें India Ahead पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट India Ahead न्यूज़ पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें।