×

देश

Fighter: खाड़ी देशों में बैन हुई ‘फाइटर’, जानें वजह

Fighter: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एक्शन एडवेंचर फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म महज दो दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच फाइटर को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. खाड़ी देशों में फाइटर की रिलीज रोक दी गई है. फिल्म से जुड़ी इस खबर से… Continue reading Fighter: खाड़ी देशों में बैन हुई ‘फाइटर’, जानें वजह

Fighter
Fighter

Fighter: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एक्शन एडवेंचर फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म महज दो दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच फाइटर को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. खाड़ी देशों में फाइटर की रिलीज रोक दी गई है. फिल्म से जुड़ी इस खबर से मेकर्स को बड़ा झटका लगा है.

Fighter: खाड़ी देशों में बैन हुई फाइटर

फाइटर अपने ट्रेलर रिलीज के बाद से ही चर्चा में है. फिल्म को फैंस से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. एडवांस बुकिंग में भी फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है. इस बीच खाड़ी देशों में लड़ाकू विमानों की रिहाई पर रोक निराशाजनक खबर है. खासकर खाड़ी देश में बसे रितिक रोशन के फैन्स के लिए, जो फाइटर की रिलीज का इंतजार कर रहे थे.

Fighter: सिर्फ यूएई में मिली मंजूरी

अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि खाड़ी देशों में फाइटर की रिलीज क्यों रोकी गई है. फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट और प्रोड्यूसर गिरीश जौहर ने लड़ाई को लेकर ये अपडेट शेयर किया है. जानकारी के मुताबिक, फाइटर को यूएई (संयुक्त अरब अमीरात) को छोड़कर सभी खाड़ी देशों में बैन कर दिया गया है. यह फिल्म पीजी15 वर्गीकरण के साथ यूएई में भी रिलीज होगी.

कब रिलीज होगी फिल्म ?

‘फाइटर’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जो पठान और वॉर जैसी एक्शन फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. वहीं, प्रोडक्शन वायाकॉम 18 स्टूडियोज के बैनर तले किया गया है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं. फाइटर 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

और भी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.