×

बॉलीवुड

Bigg Boss 16: बिग बॉस कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता ने किया चौंकाने वाला खुलासा, टीना-शालीन के लव एंगल को बताया फेक

बिग बॉस के घर में प्रियंका और अंकित की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. अब बिग बॉस के सबसे शांत कंटेस्टेंट यानी की अंकित गुप्ता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

Bigg Boss 16: इन दिनों बिग बॉस के घर में काफी ड्राम देखने को मिल रहा है. एक तरफ शालीन और टीना के बीच लव एंगल देखने को मिल रहा है, तो वहीं प्रियंका और अंकित की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. अब बिग बॉस के सबसे शांत कंटेस्टेंट यानी की अंकित गुप्ता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

खबर में खास
अंकित ने किया खुलासा
शालीन-टीना के बीच प्यार की शुरुआत

अंकित ने किया खुलासा
बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें बिग बॉस के कंपेशन रूम में अंकित घरवालों के सीक्रेट्स खोलते दिख रहे हैं. उन्होंने टीना दत्ता और शालीन भनोट के लव एंगल को गेम प्लान बताया है. अंकित कहते हुए नजर आ रहे हैं कि यहां पर दो चेहरे हैं. टीना दिमाग से खेल रही है और शालीन का एंगर इश्यू है. शालीन और टीना का मुझे सच में लगता है कि गेम प्लान हैं. यहां सब गेम के लिए ही हो रहा है.

🫣

शालीन-टीना के बीच प्यार की शुरुआत
आपको बता दें कि शुरूआत में ऐसा लग रहा था कि शालीन और सुंबुल में कुछ चल रहा है, लेकिन अब शालीन के दिल में टीना के लिए कुछ-कुछ हो रहा है. सुंबुल का कोई गेम प्लान नहीं दिख रहा है. ऐसा लग रहा है कि वो जबरदस्ती का शालीन और टीना के ग्रुप का हिस्सा हैं. आखिर उन्हें ये बात कब समझ में आएगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

🥰

इसके साथ ही बिग बॉस ने प्रियंका और निमृत को एक टास्क दिया था. जिसमें उन्हें अब्दू का एक म्यूजिक वीडियो शूट करना था. इस टास्क में प्रियंका विनर बनती हैं, क्योंकि उन्हें घरवालों का ज्यादा सपोर्ट मिलता है. इसके बाद उन्हें एक विशेष अधिकार दिया जाता है कि वो अपने अकॉर्डिंग रूम सफल कर सकती हैं, जहां उन्होंने शालीन और अर्चना को एक रूम में रखा है. जिसके बाद से अर्चना ने शालीन का जीना मुश्किल कर दिया. आने वाले एपिसोड में और भी मिर्च मसाला देखने को मिलेगा.