×

बॉलीवुड

ऑस्कर में भेजी गई भारतीय फिल्म ‘छेलो शो’ के चाइल्ड एक्टर Rahul Koli का निधन

Chhello Show Child Actor Rahul Koli Died: जानकारी के मुताबिक 2 अक्टूबर को राहुल का निधन ल्यूकेमिया बीमारी से अहमदाबाद में हुआ था.

Chhello Show Child Actor Rahul Koli Died: भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए नामित गुजराती फिल्म छेलो शो के चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का निधन हो गया. जानकारी के मुताबिक 2 अक्टूबर को राहुल का निधन ल्यूकेमिया बीमारी से अहमदाबाद में हुआ था. ये फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी. फिल्म रिलीज से पहले ही राहुत के निधन से हर कोई दुखी है.

खबर में खास
पिता ने बयां किया दर्द
ये है फिल्म की कहानी

पिता ने बयां किया दर्द
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राहुल के पिता ने बताया कि रविवार यानी कि 2 अक्टूबर को राहुल ने नाश्ता किया और फिर अगले कुछ घंटे बार-बार बुखार आने के बाद तीन बार खून की उल्टी भी की, जिसके बाद उनका निधन हो गया. पिता ने आगे कहा कि हमारा परिवार तबाह हो गया, लेकिन हम राहुल की छेलो शो 14 अक्टूबर को एक साथ देखेंगे.

ये है फिल्म की कहानी
ये फिल्म एक ऑटोबायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है, जिसमें 9 साल के लड़के का जीवन दिखाया गया है. इस लड़के की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है, जब वो अपनी लाइफ की पहली पिक्चर थिएटर में देखता है. जानकारी के मुताबिक, तीन भाई बहनों में सबसे बड़े राहुल कोली के पिता ऑटो रिक्शा चलाते हैं. राहुल की मौत कैंसर की वजह से बताई जा रही है.

95वें ऑस्कर अवॉर्ड में जाने की खुशी में फिल्म के मेकर्स ने इसे देशभर के 95 सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है. फिल्म को 100 रुपये से भी कम में देख पाएंगे.