×

बॉलीवुड

Karwa Chauth 2022: विराट कोहली से रणवीर सिंह तक ये सेलेब्स पत्नियों के साथ रखते हैं करवाचौथ का व्रत

Karwa Chauth 2022: विराट कोहली से रणवीर सिंह तक ये सेलेब्स पत्नियों के साथ रखते हैं करवाचौथ का व्रत.

Karwa Chauth 2022: करवाचौथ का त्योहार इस साल 13 अक्टूबर को मनाया जाएगा. इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती हैं और पूजा-अर्चना करती हैं. रात को चांद निकलने के बाद ही व्रत को तोड़ती हैं. इस आर्टिकल में हम बात करेंगे बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में,जो अपनी पत्नियों के साथ करवाचौथ का व्रत रखते हैं.

खबर में खास
विराट कोहली-अनुष्का शर्मा
रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण
अभिषेक बच्चन-एश्वर्या राय बच्चन
आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप
राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा
क्रिकेट के किंग यानी की विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए करवाचौथ का व्रत रखते हैं. उन्होंने इस बात का खुलासा इंस्टाग्राम पर एक क्यूट तस्वीरे शेयर कर किया था. ये जोड़ी भी बॉलीवुड सेलेब्स की जोड़ी में से एक है.

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हर किसी के फेवरेट हैं. एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने बताया था कि वो दीपिका के लिए करवाचौथ का व्रत रखते हैं. आपको बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह को आइफा अवार्ड मिला था, जिसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण को अपने घर की लक्ष्मी बताया था. ये दोनों कपल हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं.

अभिषेक बच्चन-एश्वर्या राय बच्चन
अभिषेक बच्चन भी इस मामले में किसी भी सेलेब्स से पीछे नहीं हैं. वो भी अपनी पत्नी एश्वर्या के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी एक इंटरव्यू में दी थी. अभिषेक ने बताया था कि वो व्रत के चक्कर में 24 घंटे तक भूंखे रहे हैं, क्योंकि वो सरगी खाना भूल गए थे.

आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप
बॉलीवुड को एक के बाद एक हिट फिल्म देने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. उन्होंने साल 2018 में एक फोटो शेयर की थी, जहां उन्होंने बताया था कि वो अपनी पत्नी ताहिरा के साथ करवा चौथ का व्रत रखते हैं.

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा
इस मामले में राज कुंद्रा भी किसी से पीछे नहीं हैं. राज कुंद्रा भी अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने एक इंटरव्यू में दी थी.

तो ये थे बॉलीवुड के कुछ कपल जो अपनी पत्नियों के साथ करवा चौथ का व्रत रखते हैं.