×

बॉलीवुड

Bigg Boss 16: निमृत-प्रियंका के डायरेक्शन में चमकेगा नन्हें अब्दू का बड़ा टशन, देखें Video

अब आग के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि प्रियंका और निमृत के डायरेक्शन में अब्दू का एक वीडियो शूट होता है, जिसमें उनको एक सुपस्टार के तौर पर दिखाया जाता है.

Bigg Boss 16: इन दिनों बिग बॉस के घर में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. गौतम विज घर के नए कैप्टन बन गए हैं. वहीं अर्चना और शालीन के बीच हुई लड़ाई के बाद अर्चना को शालीन से बात करते हुए देखा जा सकता है. ये बिग बॉस का घर है और यहां पर आए दिन रिश्ते बदलते हुए दिखेंगे.

खबर में खास
नन्हें अब्दू का टशन
घर में दिखा लव ट्राई एंगल


नन्हें अब्दू का टशन
अब आग के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि प्रियंका और निमृत के डायरेक्शन में अब्दू का एक वीडियो शूट होता है, जिसमें उनको एक सुपस्टार के तौर पर दिखाया जाता है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अब्दू कहते हुए आते हैं कि स्वागत नहीं करोगे हमारा. इसके बाद वो अपने हिंदी गाने छोटा भाईजान गाने पर थिरकते हुए नजर आते हैं. आपको बता दें कि निमृत और प्रियंका को डायरेक्शन की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

🤩

घर में दिखा लव ट्राई एंगल
फिलहाल घर में लव ट्राई एंगल देखने को मिल रहा है. जहां टीना और शालीन को एक साथ देखा जाता है, वहीं सुंबुल भी शालीन के लिए कुछ तो फील करती हैं. वहीं गौतम के मन में भी सौंदर्य के लिए फीलिंग्स है, इसीलिए जब भी शालीन, सौंदर्य के पास जाते हैं और उनसे बात करते हैं तो गौतम को अच्छा नहीं लगता है. लेकिन सौंदर्य भी एमसी स्टैन से कहती हुई दिखती हैं कि ये दोनों यानी की गौतम और शालीन कहीं फुटेज के लिए तो ऐसा नहीं कर रहे हैं. वो कहती हुई नजर आती हैं कि मुझे इन दोनों का कुछ नहीं समझ आता, क्योंकि दोनों ही एक दूसरे की बुराई करते रहते हैं.

इसके अलावा बिग बॉस का हाउस दो ग्रुप में बंट चुका है, जहां श्रीजिता और गोरी की लड़ाई होती है. जहां कुछ स्टैन्डर्स की बात होती है और हाई वोल्टेज ड्राम देखने को मिलता है.