×

बॉलीवुड

शादी के 4 महीने बाद मां बनीं Nayanthara,जुड़वां बच्चों को दिया जन्म

शादी को अभी 4 महीने ही बाते हैं और अब उनके घर पर नन्हें मेहमान का स्वागत हो गया. नयनतारा के पति विग्नेश ने बच्चों के साथ अपनी फोटोज शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है.

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) जुड़वा बच्चों की मां बन गई हैं. आपको बता दें कि उनकी शादी को अभी 4 महीने ही बाते हैं और अब उनके घर पर नन्हें मेहमान का स्वागत हो गया. नयनतारा के पति विग्नेश ने बच्चों के साथ अपनी फोटोज शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है. तस्वीर में दोनों बच्चों के पैरों को चूमते नजर आ रहे हैं.

खबर में खास
सोशल मीडिया पर लिखा खास नोट
4 महीने पहले हुई थी शादी

सोशल मीडिया पर लिखा खास नोट
दोनों अपने बेटों के नन्हें पैरों तो चूमते हुए काफी खुश लग रहे हैं. तस्वीर में विग्नेश शिवन ने लिखा- नयन और मैं आज अम्मा और अप्पा बन गए हैं. हमें जुड़वा बेटे हुए हैं. हमारी सारी दुआओं, हमारे पूर्वजों का आशीर्वाद मिलकर हमे हमारे दोनों बच्चों के रूप मिले हैं. आप सभी की दुआएं हमें चाहिए. उईर और उलगम.

4 महीने पहले हुई थी शादी
इसी साल 9 जून चेन्नई में दोनों की शादी हुई थी. एक्टर डायरेक्टर की इस जोड़ी को फैंस काफी प्यार करते हैं. ऐसे में फैंस ने दोनों को ढेरों बधाइयां देते हुए खुशी भी जाहिर की है. नयनतारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो जल्द ही शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा नेटफ्लिक्स पर नयनतारा की डॉक्यूमेंट्री भी आने वाली है.