×

बॉलीवुड

रॉकस्टार डीएसपी ने आज कमल हसन के साथ ओ पेन्ने और नागार्जुन के साथ ओ पिल्ला लॉन्च किया!

तमिल संस्करण ओ पेन्ने के बारे में कमल हसन कहते हैं कि “मैं देवी श्री प्रसाद को कई वर्षों से जानता हूं. वह मुझे अपने काम से खुश करता रहता है. वह अपनी नई उपलब्धियों के साथ लगातार अगले स्तर पर आगे बढ़ता रहता है.

नई दिल्ली. अपने पहले नॉन फिल्मी हिंदी ट्रैक ओ परी की रिलीज के बाद, रॉकस्टार डीएसपी (DEVI SRI PRASAD) ने आज कमल हसन (Kamal Haasan) के साथ तमिल संस्करण ओ पेन्ने   और नागार्जुन (Nagarjuna) के साथ तेलुगु संस्करण ओ पिल्ला लॉन्च किया. कमल हसन ने डीएसपी के साथ एक भव्य कार्यक्रम में गाने के तमिल संस्करण को लॉन्च किया, जबकि नागार्जुन ने पैन इंडियन पॉपस्टार के साथ बिग बॉस के सेट पर गाने को लॉन्च किया. इससे पहले, इस गाने को एनर्जेटिक  रणवीर सिंह ने मुंबई में डीएसपी के पहले non फिल्मी हिंदी गाने के रूप में लॉन्च किया था और फैंस के डिमांड पर अब  तमिल के साथ-साथ तेलुगु संस्करण को भी रिलीज़ किया गया.

इस खबर में ये है खास-

  • हिंदी वर्जन को भी पसंद कर रहे लोग
  • DSP ने कमल हसन और नागार्जुन को किया धन्यवाद
  • भूषण कुमार को कमल हसन ने दिया धन्यवाद

हिंदी वर्जन को भी पसंद कर रहे लोग

इस इवेंट  के दौरान, इन दोनों ही  दिग्गजों ने मंच पर कदम रखा और म्यूजिशियन के काम की प्रशंसा की और यहां तक कि नए जारी किए गए ट्रैक के हुकस्टेप पर परफॉर्म भी किया. नागार्जुन कहते हैं कि , “हम आज यहां एक रियल टेलेंट को सेलिब्रेट कर रहे   हैं जो देवी श्री प्रसाद के पास है. हलाकि इसके हिंदी वर्जन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं तो  इसका तेलुगु वर्ज़न ओ पिल्ला आना ज़रूरी था. मुझे यकीन है कि यह गाना सभी को पसंद आएगा और मैं भी उनके पास मौजूद अदम्य प्रतिभा से अभिभूत हूं. इस शानदार ट्रैक पर आपको बधाई!”

DSP ने कमल हसन और नागार्जुन को किया धन्यवाद

अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए डीएसपी  कहते हैं कि “कमल हासन और नागार्जुन सर को  बहुत-बहुत धन्यवाद और प्यार. मेरे सभी प्रयासों में वे महान स्तंभ और समर्थन रहे हैं. प्रारंभ में, मैंने इस अंतर्राष्ट्रीय गीत का विचार  कमल हासन सर के सामने व्यक्त किया था. उनके उत्साहजनक विचारों और शब्दों ने मुझे गीत को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए प्रेरित किया. संगीत के प्रति उनका अतृप्त जुनून ही हम दोनों को जोड़ने वाला मुख्य कारक था. इसलिए मैं चाहता था कि वह इस गाने को रिलीज करें.”

भूषण कुमार को कमल हसन ने दिया धन्यवाद

तमिल संस्करण ओ पेन्ने  के बारे में कमल हसन कहते हैं कि  “मैं देवी श्री प्रसाद को कई वर्षों से जानता हूं. वह मुझे अपने काम से खुश करते रहते  हैं. वह अपनी नई उपलब्धियों के साथ लगातार अगले स्तर पर आगे बढ़ते रहते है. हर तरह से, वह एक ऐसा  व्यक्तित्व हैं जो प्रचुर सफलता के पात्र हैं. देवी श्री प्रसाद का यह नया प्रयास एक जबरदस्त  हिट बन गया है. मैं इसे बनाने में एक महान समर्थन के लिए भूषण कुमार को धन्यवाद देता हूं.”

निस्संदेह ओ परी के हिंदी संस्करण को श्रोताओं का प्यार मिला. नागार्जुन और कमल हसन के डीएसपीके साथ जुड़ना यह साबित करता है  कि ओ परी का तमिल और तेलुगु लॉन्च किसी धमाके से कम नहीं. कैच ओ पेन्ने   (तमिल) और ओ पिला (तेलुगु), रॉकस्टार डीएसपी द्वारा रचित, गाया, निर्देशित और गीत अब टी-सीरीज़ पर उपलब्ध है.