×

बॉलीवुड

फिल्म XXL से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं साउथ स्टार महत राघवेंद्र

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की डबल एक्सएल अपने टीज़र के लॉन्च के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है.

नई दिल्ली. सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की डबल एक्सएल अपने टीज़र के लॉन्च के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज़ होने के लिए तैयार है. इसी बीच यह खबर आती है कि इस फिल्म से साउथ के एक अभिनेता आना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं.महत राघवेंद्र, जो तमिल और तेलुगु दोनों फिल्मों के बहुत ही लोकप्रिय अभिनेता हैं, वे फिल्म डबल एक्सएल में मेल प्रोटोगोनिस्ट (जहीर इकबाल के साथ) के रूप में नज़र आएंगे.

मंकथा, बैकबेंच स्टूडेंट, जिल्ला और कई अन्य उल्लेखनीय फिल्मों के साथ महत ने दक्षिण में अपना एक महत्वपूर्ण स्थान हासिल किया है. फिल्म के निर्देशक सतराम रमानी कहते हैं, “फिल्म के महत्वपूर्ण किरदारों में से एक चेन्नई का रहने वाला है, इसलिए हमने इस भूमिका के लिए चेन्नई के एक युवा अभिनेता को लेने के बारे में सोचा. हमने महत के कुछ काम को देखा और फिर हमें महसूस हुआ कि वे इस किरदार के लिए फिट बैठते हैं. वे बहुत ही शानदार एक्टर हैं हैं और उन्होंने फिल्म में बहुत ही जबरदस्त काम किया है.”

इस बारे में महत कहते हैं कि , ‘मैं टीम से मिलने मुंबई आया था. जब मैंने फिल्म की कहानी सुनी, तभी मैंने सोच लिया था कि मुझे इसका हिस्सा बनना है. सबके साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा. यह कुछ ऐसा है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा. इस प्रक्रिया के दौरान, मैंने जीवन भर के लिए कुछ नए दोस्त बना लिए हैं. डबल एक्सएल जैसी फिल्म का हिस्सा बनकर मुझे वास्तव में गर्व हो रहा है. ऐसी कहानियाँ बहुत कम ही मिलती हैं.”

फिल्म के ट्रेलर में महत का लुक और किरदार को रिवील किया जायेगा , जो 12 नवंबर 2022 को रिलीज होगा. डबल एक्सेल गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है. फिल्म एक वाकाओ फिल्म्स, एलेमेन 3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन है.

डबल एक्सएल का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने किया है. यह फिल्म 04 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी .