×

बॉलीवुड

Youngest Contestants Of Bigg Boss: सुंबुल-अब्दू समेत कम उम्र में ही बिग बॉस के शो का हिस्सा बने ये सितारे

बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जो किसी की उम्र नहीं देखता. इस शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट हैं,जिनको बहुत ही कम उम्र में बिग बॉस के घर में एंट्री मिली है.

Youngest Contestants of Bigg Boss: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जो किसी की उम्र नहीं देखता. इस शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट हैं,जिनको बहुत ही कम उम्र में बिग बॉस के घर में एंट्री मिली है. इस सीजन में भी कई ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिनकी उम्र काफी कम है और वो बिग बॉस के घर का हिस्सा भी है. तो चलिए जानते हैं उन सितारों के बारे में जिन्हें कम उम्र में ही बिग बॉस के घर में एंट्री मिली.

खबर में खास

सुंबुल तौकीर खान
अब्दू रोजिक
मान्या सिंह
मूस जटाना
माहिरा शर्मा
सिंबा नागपाल
असीम रियाज
दिगांगना सूर्यवंशी
दीपक ठाकुर


सुंबुल तौकीर खान
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शो इमली में इमली का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान का, जो इस सीजन बिग बॉस के घर का हिस्सा हैं. वो मात्र 18 साल की हैं और अगले महीने 19 साल की हो जाएंगी. उन्होंने कम उम्र में ही काफी कुछ हासिल कर लिया है. फिलहाल अभी तक उनका इस शो में कोई गेम प्लान नहीं दिख रहा है, वो सिर्फ शालीन के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही हैं.

अब्दू रोजिक
सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 16 में तजाकिस्तान से आए अब्दू रोजिक धमाल मचा रहे हैं. अब्दू छोटा पैकेट बड़ा धमाका हैं. उनकी हाइट भले ही छोटी है, लेकिन वो ऑडियंस, यहां तक की घर वालों के भी चहेते हैं. शो के अंदर भी अब्दू ऑडियंस को काफी एंटरटेन कर रहे हैं, जिससे ऐसे कयास लगाने शुरू हो गए हैं कि इस सीजन की ट्रॉफी उनके नाम ही होगी. आपको बता दें कि अब्दू की उम्र 18 साल है और बिग बॉस के घर में सबसे कम उम्र के सदस्य में से एक हैं.

मान्या सिंह
20 साल की मान्या सिंह ने बहुत कम उम्र में कड़ी मेहनत के साथ ऊंचाइयां छू ली है. अपनी लगन की वजह से वह सक्सेसफुल मॉडल्स में से एक बन गई हैं.उन्होंने साल 2020 में ‘फेमिना मिस इंडिया रनरअप’ बनी थीं. तब से वह सुर्खियो में हैं. अब वो बिग बॉस के शो का भी हिस्सा है और उनका नाम भी बिग बॉस के घर में सबसे कम उम्र के कंटेस्टेंट में शामिल है.

मूस जटाना
इस लिस्ट में मूस जटाना का नाम भी शामिल है. 20 साल की मूस जटाना ने बिग बॉस ओटीटी के घर को बुरी तरह हिलाकर रख दिया था. मूस जटाना के गुस्से के आगे घर के सभी सितारों की बोलती बंद हो जाती थी.

माहिरा शर्मा
टीवी अदाकारा माहिरा शर्मा ने 21 साल की उम्र में ही बिग बॉस 12 के घर में कदम रखा था. माहिरा शर्मा ने बहुत अच्छी तरह से बिग बॉस के खेल खेला था. फिलहाल माहिरा और पारस छाबड़ा रिलेशनशिप में हैं.

सिम्बा नागपाल
सिम्बा नागपाल ने केवल 25 साल की उम्र में बिग बॉस में एंट्री मारी थी. आते ही सिम्बा ने जय भानुशाली को उम्रदराज का टैग दे दिया था. आपको बता दें कि फिलहाल वो कलर्स के सुपरनेचुरल शो नागिन 6 का हिस्सा हैं.

असीम रियाज
सिम्बा नागपाल की तरह ही असीम रियाज की भी 25 साल की उम्र में किस्मत चमकी थी. असीम रियाज ने केवल 25 साल की उम्र में पूरे बिग बॉस के घर को हिलाकर रख दिया था. फिलहाल वो हिमांशी खुराना के साथ रिलेशनशिप में हैं.

दिगांगना सूर्यवंशी
जिस समय दिगांगना सूर्यवंशी ने बिग बॉस के घर में कदम रखा था उस समय टीवी की ये हसीना केवल 17 साल की थी. मगर दिगांगना ज्यादा समय तक बिग बॉस के घर में नहीं टिक पाईं. उन्हें पॉपुलरिटी स्टार प्लस के शो वीर की अरदास वीरा से मिली थी.

दीपक ठाकुर
बिग बॉस सीजन 12 के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. बिग बॉस 12 के दौरान दीपक ठाकुर की उम्र केवल 24 साल थी.