×

मनोरंजन

Upcoming Bollywood Movies: जनवरी 2024 में रिलीज़ होने वाली आगामी बॉलीवुड फ़िल्में, जानें पूरी लिस्ट

Upcoming Bollywood Movies: साल अभी शुरू ही हुआ है और हमारे पास पहले से ही कई बहुप्रतीक्षित रिलीज़ हैं जिनका हम इंतजार कर रहे हैं. जनवरी 2024 में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फाइटर सहित कुछ सितारों से सजी फिल्में हैं. कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस भी कुछ देरी… Continue reading Upcoming Bollywood Movies: जनवरी 2024 में रिलीज़ होने वाली आगामी बॉलीवुड फ़िल्में, जानें पूरी लिस्ट

Upcoming Bollywood Movies
Upcoming Bollywood Movies

Upcoming Bollywood Movies: साल अभी शुरू ही हुआ है और हमारे पास पहले से ही कई बहुप्रतीक्षित रिलीज़ हैं जिनका हम इंतजार कर रहे हैं. जनवरी 2024 में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फाइटर सहित कुछ सितारों से सजी फिल्में हैं.

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस भी कुछ देरी का सामना करने के बाद सिनेमाघरों में आ रही है. फ़िल्मों के लिए यह महीना काफ़ी घटनापूर्ण रहने वाला है.

जनवरी 2024 में रिलीज़ होने वाली कुछ फ़िल्में:

Upcoming Bollywood Movies में सबसे पहली फिल्म है, सनी देओल के साथ गदर 2 में शानदार वापसी करने के बाद, अमीषा पटेल ‘तौबा तेरा जलवा’ के साथ 2024 की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं.

फिल्म में जतिन खुराना, इंडो-पोलिश अभिनेत्री एंजेला क्रिसलिनज़की और अन्य भी शामिल हैं. कहानी एक आत्म-जुनूनी रियल एस्टेट टाइकून और एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने परीकथा रोमांस का इंतजार कर रही है.

रिलीज की तारीख: 5 जनवरी 2024

आगे Upcoming Bollywood Movies में बात करते है, श्रीराम राघवन की ‘मैरी क्रिसमस’ इस महीने रिलीज़ होने वाली है. कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म एक दुर्भाग्यपूर्ण क्रिसमस की तारीख के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बहुत जल्दी सुंदर से अंधेरे में बदल जाती है.

फिल्म को वैकल्पिक सहायक कलाकारों के साथ हिंदी और तमिल में शूट किया गया था. हिंदी संस्करण में संजय कपूर, विनय पाठक और अन्य लोग नज़र आएंगे जबकि तमिल संस्करण में राधिका सरथकुमेर, शनमुगराजा और अन्य लोग नज़र आएंगे.

रिलीज की तारीख: 12 जनवरी 2024

आगे बढ़ते हुए Upcoming Bollywood Movies में बात करते हैं ‘मैरी क्रिसमस’ पर ही रीलीज़ होने वाली करण एल भूटानी द्वारा निर्देशित, रुस्लान में आयुष शर्मा के साथ नवोदित अभिनेत्री सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू, विद्या मालवदे और अन्य कलाकार शामिल हैं। इसे एक एक्शन-थ्रिलर बताया जा रहा है।

रिलीज की तारीख: 12 जनवरी 2024

अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन और समय पर आधारित आगामी बायोपिक, मैं अटल हूं के पहले लुक में पंकज त्रिपाठी पहचान में नहीं आ रहे हैं। रवि जाधव द्वारा निर्देशित फिल्म पूर्व प्रधान मंत्री के पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन का वर्णन करेगी।

रिलीज की तारीख: 19 जनवरी

फाइटर इस महीने आने वाली बहुप्रतीक्षित बड़े बजट की फिल्मों में से एक है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत यह फिल्म एक हवाई एक्शन फिल्म है।

इसमें रितिक को स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया, कॉल साइन – पैटी, दीपिका के स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़, कॉल साइन – मिनी और अनिल को ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह, कॉल साइन – रॉकी की भूमिका में देखा गया है। ट्रेलर में कुछ आश्चर्यजनक हवाई एक्शन दृश्यों को दिखाया गया है।

रिलीज की तारीख: 25 जनवरी

और भी खबरों के लिए यहां क्लिक करें