×

Viral

Poonam Pandey Death: असली ड्रामा क्वीन निकलीं पूनम पांडेय, 24 घंटे बाद खुद बताया क्यों किया मरने का नाटक

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्टकर जानकारी दी. मै जिंदा हूं. सर्वाइकल कैंसर की जागरूकता के लिए झूठी खबर फैलाई थी.

Poonam Pandey Death real drama queen Poonam Pandey after 24 hours she herself told why she pretended to die
Poonam Pandey Death real drama queen Poonam Pandey after 24 hours she herself told why she pretended to die

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे (Poonam Pandey) की अचानक मौत की खबर सुन हर कोई हैरान रह गया था. उनके फैंस भरोसा ही नहीं कर पा रहे थे, कि पूनम पांडे उनको छोड़कर चली गई. लेकिन वहीं यह भी सुनने को मिल रहा था, कि पूनम पांडे की मौत की खबर झूठी है. पूरे एक दिन के सस्पेंस के बाद खबर मिली कि पूनम पांडे जिंदा है. इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्टकर दी.

Poonam Pandey Death: सर्वाइकल कैंसर की जागरूकता के फैलाई मौत की खबर

मौत की खबर पर उन्होंने कहा है कि की मौत वाली पोस्ट सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए डाली थी। एक्ट्रेस पूनम पांडे के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट करके बताया गया था कि उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई है। बिग बॉस 17 के विजेता रहे मुनव्वर फारूकी ने भी X पर पोस्ट करके कहा कि मैं इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि रियलिटी टीवी शो ‘लॉकअप’ में उनकी को-कंटेस्टेंट रहीं पूनम पांडे अब नहीं रहीं।

यह भी पढ़ें: Bharat Ratna: कई पूर्व पीएम समेत इन दिग्गज नेताओं को भी मिला है भारत रत्न, फिर चर्चा में अटल-आडवाणी की जोड़ी

Poonam Pandey Death: पोस्टकर दी जानकारी

पूनम पांडे ने बताया कि मौत को लेकर बनाया गया ये पूरा माहौल सर्वाइकल कैंसर को लेकर चलाए गए एक अवेयरनेस कैंपेन का हिस्सा था। सोशल मीडिया पर पोस्टकर उन्होंने कहा, “मैं जिंदा हूं। लाखों औरतों ने सर्वाइकल कैंसर की वजह से अपनी जान गंवा दी। मै उनके लिए दुखी हूं. ऐसा नहीं था कि वो इस बारे में कुछ नहीं कर सकती थीं, लेकिन उन्हें पता ही नहीं था कि क्या करना है। मैं आपको यहां पर ये बताने के लिए हूं कि अन्य कैंसर के मुकाबले सर्वाइकल कैंसर से बचाव संभव है।

यह भी पढ़ें: हत्या के बाद फ्रिज में 2 साल तक सिर रखने वाले शख्स ने किए कई सनसनीखेज खुलासे, वजह ने पुलिस को भी चौंका दिया

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे ने मांगी माफी

पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्टकर कहा कि आपको अपनी जांच करानी है HPV वैक्सीन लेनी है। हम इसके अलावा भी बहुत कुछ कर सकते हैं ताकि यह पक्का कर सकें कि इस बीमारी से और जानें ना जाएं इसके बाद पूनम पांडे ने एक और वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा कि मै अपनी मौत की खबर के लिए माफी मांगती हूं.आप सब लोग मेरी वजह से इतना परेशान हुए.