×

मनोरंजन

Stree 2: ‘स्त्री 2’ पर फैन ने जानना चाहा अपडेट, पंकज त्रिपाठी का आया मजेदार जवाब

इन दिनों पंकज त्रिपाठी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मैं अटल हूं' में नजर आ रहे हैं। फिल्म में एक्टर ने अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाया था.

Stree 2
Stree 2

Stree 2: इन दिनों पंकज त्रिपाठी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मैं अटल हूं’ में नजर आ रहे हैं। फिल्म में एक्टर ने अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाया था. फिल्म को समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है.

इसी कड़ी में पंकज ने कल आस्क मी एनीथिंग सेशन का आयोजन किया. सेशन के दौरान फैन्स ने एक्टर से कई दिलचस्प सवाल पूछे. इसमें एक सवाल पंकज की आने वाली फिल्म ‘स्त्री 2’ से जुड़ा था, जिसका एक्टर ने बेहद मजेदार जवाब दिया.

Stree 2: ‘स्त्री 2’ पर पंकज त्रिपाठी का अनोखा रिएक्शन

लोकप्रिय हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ के सीक्वल ‘स्त्री 2’ की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी में चल रही है, जहां पहला भाग भी शूट किया गया था. फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी हैं.

पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में फिल्म के सीक्वल का संकेत दिया था. आपको बता दें कि, एक फैन ने पूछा, ‘स्त्री 2 के लिए कोई अपडेट.’ इस पर पंकज ने लिखा, ‘बच्चे, तुम क्यों डरना चाहते हो?’ रिप्लाई के साथ एक GIF भी था, जिसमें लिखा था ‘रिस्क है’.

Stree 2: ‘मैं अटल हूं’ में पंकज ने किया शानदार काम

पंकज त्रिपाठी ने पिछले तीन सालों में करीब 14 फिल्मों में काम किया है, जिसमें ‘मिमी’, ‘ओएमजी 2’, ‘फुकरे 3’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं. त्रिपाठी ने एक बातचीत में बताया कि उन्होंने अपने काम में कटौती करने का फैसला किया है.

वर्तमान में, त्रिपाठी अपनी नवीनतम फिल्म ‘मैं अटल हूं’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई है. यह फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशक रवि जाधव द्वारा निर्देशित और ऋषि विरमानी और रवि जाधव द्वारा लिखित है.

और भी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.