×

मनोरंजन

Bigg Boss 17: भविष्यवाणी – अंकिता के लिए सलाह, अप्रैल से पहले…

Bigg Boss 17: आखिरी दौर में पहुंचा हुआ है बिग बॉस 17, और इस हफ्ते फैमिली वीक के दौरान घर में ज्योतिषी की धमाकेदार एंट्री हुई है. शनिवार के टेलीकास्ट में, ज्योतिषी ने मौजूद कंटेस्टेंट्स के भविष्य का खुलासा किया और कई लोगों को समझाया. उन्होंने अंकिता और विक्की के बारे में भी विचार किए।… Continue reading Bigg Boss 17: भविष्यवाणी – अंकिता के लिए सलाह, अप्रैल से पहले…

Bigg Boss 17
Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: आखिरी दौर में पहुंचा हुआ है बिग बॉस 17, और इस हफ्ते फैमिली वीक के दौरान घर में ज्योतिषी की धमाकेदार एंट्री हुई है. शनिवार के टेलीकास्ट में, ज्योतिषी ने मौजूद कंटेस्टेंट्स के भविष्य का खुलासा किया और कई लोगों को समझाया.

उन्होंने अंकिता और विक्की के बारे में भी विचार किए। विक्की के लिए उन्होंने यह कहा कि वह एक इमोशनल व्यक्ति हैं, जो हर माहौल में सामने वाले के साथ उम्मीद रखते हैं, लेकिन ऐसा हमेशा नहीं होता। उन्होंने उन्हें सलाह दी कि वह किसी से ज्यादा उम्मीद न करें और अपने आत्मविश्वास को बनाए रखें.

अंकिता के बारे में उन्होंने कहा कि उनका वक्त 2001 के बाद काफी शानदार रहा है. सफलता, नाम, और अच्छे जीवन के साथ उनके भविष्य में और भी अच्छे पल आने वाले हैं और उन्हें और सफलता हासिल होगी, ऐसा लगता है.

उन्होंने बताया कि कुछ बड़े फैसले हो सकते हैं और अप्रैल से पहले, उन्हें ध्यान रखना चाहिए कि सब कुछ सच से समझ कर किया जाना चाहिए और बड़े फैसलों से दूरी बनाए रखनी चाहिए.

Bigg Boss 17: ज्योतिषी ने मनारा को लेकर क्या कहा

आप एक सेल्फमेड व्यक्ति हैं, जोने अपनी मेहनत और संघर्ष से सब कुछ प्राप्त किया है। आपने घर से लेकर बाहर तक अपनी पहचान बनाई है. आपका दिल साफ है, और आप वह सब कहती हैं जो आपके दिल में है.

Bigg Boss 17: अभिषेक ने आपने लव और रिलेशनशिप के बारे में ज्योतिषी से पूछा सवाल

ज्योतिषी ने अभिषेक को इमोशनल और करियर-मुख स्वभाव के साथ बताया. उन्होंने अभिषेक को सुझाव दिया कि वर्तमान में वह अपने काम पर ध्यान केंद्रित करें और अपने बड़े नाम की प्राप्ति के लिए मेहनत करें. ज्योतिषी ने उन्हें गुस्से को नियंत्रित करने का सुझाव भी दिया और बताया कि यह उनके करियर में बाधक हो सकता है.

जब अभिषेक ने लड़की और लव के बारे में पूछा, तो ज्योतिषी ने उन्हें सलाह दी कि वे फिलहाल अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करें, और इस समय में व्यक्तिगत जीवन को छोड़ दें.

Bigg Boss 17: मुन्नवर के लिए इंटरनेशनल फेम कर रहा है इंतज़ार

मुन्नवर ने अपने बारे में किसी भी भविष्यवाणी को नकारात्मक दृष्टिकोण से देखा है. उन्होंने कहा कि मुझे अपना भविष्य जानने की इजाजत नहीं है. हालांकि, ज्योतिषी ने उन्हें सुझाव दिया है कि वह अपने पर्सनल जीवन की मुश्किलों में ना पड़ें, क्योंकि उन्हें बहुत बड़ी चीज़ मिलने वाली है जो किसी ने अब तक नहीं देखी है.

ज्योतिषी ने यह भी कहा कि मुन्नवर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने क्षेत्र में कार्य कर सकते हैं. ज्योतिषी ने ईशा और समर्थ के लिए भी भविष्यवाणी की. उन्होंने दोनों को उनके करियर पर ध्यान केंद्रित करने का सुझाव दिया है.

ईशा के लिए, ज्योतिषी ने कहा कि आने वाला एक साल बहुत महत्वपूर्ण होगा और 2025 में एक बड़ा मौका आएगा. उनके करियर में वृद्धि होगी, और उन्हें बड़े परिवर्तनों का सामना करना पड़ेगा. इस समय में उन्हें व्यक्तिगत निर्णय लेने की आवश्यकता होगी.

यह भी पढ़ें: कोहरा के चलते एक दूसरे से टकराए पांच ट्रक, एक की मौत चार जख्मी