×

मनोरंजन

Salman Khan ने किया ‘बिग बॉस 17’ के विजेता का ऐलान, Munawar Faruqui के सिर सजा ताज

बिग बॉस 17 के विजेता का ऐलान हो गया है. सलमान खान ने चर्चित रियलिटी शो के 17वें सीजन के विजेता का नाम ऐलान किया. मुनव्वर फारूकी के सिर सजा बिग बॉस 17 के विजेता का ताज. इसी के साथ बिग बॉस 17 का सफर अब खत्म हो चुका है. अभिषेक कुमार शो के रनरअप… Continue reading Salman Khan ने किया ‘बिग बॉस 17’ के विजेता का ऐलान, Munawar Faruqui के सिर सजा ताज

बिग बॉस IMAGE
बिग बॉस IMAGE

बिग बॉस 17 के विजेता का ऐलान हो गया है. सलमान खान ने चर्चित रियलिटी शो के 17वें सीजन के विजेता का नाम ऐलान किया. मुनव्वर फारूकी के सिर सजा बिग बॉस 17 के विजेता का ताज. इसी के साथ बिग बॉस 17 का सफर अब खत्म हो चुका है. अभिषेक कुमार शो के रनरअप बने है.

पांच लोगों के बीच था बिग बॉस 17 का मुकाबला

बिग बॉस के पांच फाइनलिस्ट- मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्रारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी के बीच यह मुकाबला था. इस शो में सबसे पहले अरुण माशेट्टी को बाहर किया गया. उनके बाद अंकिता लोखंडे को बाहर किया गया, और फिर प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा की भी शो से विदाई की गई. इसके बाद अभिषेक कुमार और मुनव्वर के बीच कड़ा मुकाबला था, जिसमें मुनव्वर ने बाजी जीत ली.

कौन हैं मुनव्वर?

इंदौर के मूल निवासी और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कंगना द्वारा होस्ट किए गए कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘लॉकअप’ के विनर बन लाइमलाइट में आए मुनव्वर हर दिन किसी-ना-किसी विवाद को लेकर चर्चा में बने रहते है. मुनव्वर ने बतौर स्टैंड अप कॉमेडियन में भी अपने करियर को पंख दिए है. उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. मुनव्वर एक शांत व्यक्ति हैं जो चिल्लाने के बजाय परिस्थितियों को शांत तरीके से संभालना पसंद करते है.

ट्रॉफी के अलावा मिलीं ये चीजें

बिग बॉस 17 के शो के विजेता का एलान सलमान खान ने किया. मुनव्वर को विनर की ट्रॉफी दी गई. मुनव्वर को ट्रॉफी के अलावा 50 लाख रुपये और एक कार मिली है. आपको बता दें कि इस शो से पहले मुनव्वर ने लॉकअप शो की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी. अब ये उनकी दूसरी बड़ी जीत है.

और भी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.