×

मनोरंजन

Ayodhya: अयोध्या में Ram Charan का हुआ जोरदार स्वागत

Ayodhya: अब से कुछ ही देर में अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन किया जाएगा. इस खूबसूरत और ऐतिहासिक पल को पूरा देश लाइव देखेगा. राम मंदिर अभिषेक के लिए कई मशहूर हस्तियां अयोध्या पहुंच चुकी हैं. साउथ स्टार राम चरण और चिरंजीवी भी अयोध्या के लिए उड़ान भर चुके हैं. उनका एक वीडियो सोशल… Continue reading Ayodhya: अयोध्या में Ram Charan का हुआ जोरदार स्वागत

Ayodhya
Ayodhya

Ayodhya: अब से कुछ ही देर में अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन किया जाएगा. इस खूबसूरत और ऐतिहासिक पल को पूरा देश लाइव देखेगा. राम मंदिर अभिषेक के लिए कई मशहूर हस्तियां अयोध्या पहुंच चुकी हैं.

साउथ स्टार राम चरण और चिरंजीवी भी अयोध्या के लिए उड़ान भर चुके हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भीड़ ने इन सितारों का जोरदार स्वागत किया.

Ayodhya: अयोध्या में राम चरण का जोरदार स्वागत

22 जनवरी के दिन का पूरे देश को बेसब्री से इंतजार था. सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक चारों वेदों के मंत्र गूंजेंगे. 84 सेकेंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर कमलों से रामलला का अभिषेक होगा.

इस खास मौके पर कई सितारों को बुलाया गया था. एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में भगवान राम की भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता राम चरण भी अभिषेक में शामिल होंगे. अयोध्या में भीड़ ने उनका खास अंदाज में स्वागत किया. इसके साथ ही उन्हें भगवान राम के साथ उनकी तस्वीर भी उपहार में दी गई.

Ayodhya: तोहफे में मिली ये…

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राम चरण के फैंस उनपर कितना प्यार बरसा रहे हैं. उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई है. इतना ही नहीं फैंस ने उन्हें भगवान राम की तस्वीर भी भेंट की, जिसके नीचे उनकी फोटो भी बनी है.

राम चरण ने जैसे ही श्री राम की तस्वीर हाथ में ली तो सबसे पहले सिर झुकाया. फिर उसने इसे चिरंजीवी को दे दिया जो उसके बगल में बैठे थे। इसके साथ ही उन्हें गुलाब का फूल भी दिया गया. फैंस ने उन्हें श्रीराम की फोटो के साथ-साथ हनुमान की मूर्ति भी गिफ्ट की थी.

‘भगवान हनुमान ने मुझे स्वयं बुलाया’

चिरंजीवी ने अयोध्या पहुंचकर जताई खुशी. उन्होंने कहा, ‘यह बहुत अच्छा और अद्भुत है. मुझे लगता है कि भगवान हनुमान ने स्वयं मुझे बुलाया है.

यह भी पढ़ें: Ram Lalla की प्राण प्रतिष्ठा पर पहुंचे Bollywood के सितारें, पारंपरिक पोशाक में आए नजर