×

मनोरंजन

एल्विश यादव ने क्यों मार दिया एक शख्स को थप्पड़, खुद बताई सच्चाई; आप भी जान लें वजह

Elvish Yadav Slaps Man: यूट्यूबर, स्ट्रीमर और सिंगर एल्विश यादव सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं. अज्ञात शख्स को थप्पड़ मारने का यह मामला रविवार रात का है.

Elvish Yadav slaps man at restaurant in Jaipur
Elvish Yadav slaps man at restaurant in Jaipur

नई दिल्ली, India Ahead Digital Desk : वर्ष 2023 में रेव पार्टियों में सांपों के जहर को सप्लाई के आरोपों से घिरने वाले यू-ट्यूबर और रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) एक बार फिर चर्चा में हैं. उन पर जयपुर (राजस्थान) के एक रेस्तरां में एक आदमी को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है. आरोप है कि एल्विश यादव पर कोई कमेंट किया था, जिसके बाद वह भड़क गए अज्ञात व्यक्ति को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया.

हाई-प्रोफाइल रेस्तरां का है मामला

इसके बाद से यूट्यूबर, स्ट्रीमर और सिंगर एल्विश यादव सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं. अज्ञात शख्स को थप्पड़ मारने का यह मामला रविवार रात का है. मिली जानकारी के अनुसार, एल्विश यादव द्वारा अज्ञात शख्स को थप्पड़ मारने का पूरा मामला जयपुर (राजस्थान) के एक हाई-प्रोफाइल रेस्तरां का है.

एल्विश का ऑडियो क्लिप हुआ वायरल

विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार, ‘बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2’ के विनर एल्विश यादव एक आदमी को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. यह अलग बात है कि जिसे थप्पण मारा गया है उसकी पहचान जाहिर नहीं हो पाई है. एल्विश यादव की पीआर टीम की अब तक कोई प्रतिक्रिया इस वीडियो पर नहीं आई है. इस बीच एल्विश यादव का एक ऑडियो क्लिप बयान के तौर पर जरूर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Garlic Price Hike February: कहां 500 रुपये किलो से अधिक में बिक रहा लहसुन

एल्विश ने कहा- गलत बात नहीं सह सकता

उधर, एल्विश यादव का कहना है कि अगर कोई उन्हें मां और बहन की गालियां देगा तो मैं नहीं छोड़ूंगा. एल्विश की मानें तो उस अज्ञात शख्स ने उन्हें गालियां दी थीं, जिसके बाद उन्होंने उसे थप्पड़ मार दिया. यूट्यूबर का कहना है कि गलत बात नहीं सह सकता है.

यह भी पढ़ें: बिहार और महाराष्ट्र की राजनीति में एक साथ भूकंप, जानिये कैसे I.N.D.I.A. गठबंधन को लगा झटका