×

मनोरंजन

रिपब्लिक-डे के मौके पर Salman Khan ने अलग अंदाज में फैंस को विश किया

26 जनवरी को रिपब्लिक-डे के खास अवसर पर पूरा भारत देशभक्ति में रंगा हुआ नजर आया. हर बार की तरह देशभक्ति के गीत और कार्यक्रम ने लोगों में भारत माता के लिए जोश और जुनून भर दिया. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी रिपब्लिक-डे पर जमकर बधाइयां दी हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स ने फैंस को 75वें… Continue reading रिपब्लिक-डे के मौके पर Salman Khan ने अलग अंदाज में फैंस को विश किया

Salman Khan Image
Salman Khan Image

26 जनवरी को रिपब्लिक-डे के खास अवसर पर पूरा भारत देशभक्ति में रंगा हुआ नजर आया. हर बार की तरह देशभक्ति के गीत और कार्यक्रम ने लोगों में भारत माता के लिए जोश और जुनून भर दिया.

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी रिपब्लिक-डे पर जमकर बधाइयां दी

हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स ने फैंस को 75वें रिपब्लिक-डे के मौके पर जमकर बधाइयां दी. ऐसे में भला सलमान खान इस मामले में कैसे पीछे रह सकते थे. देर से ही सही लेकिन भाईजान ने अपने चाहने वालों और देशवासियों को अलग अंदाज में बधाइयां दी.

हिंदी सिनेमा भी इस रिपब्लिक-डे पर कहां पीछे रहने वाला था, तमाम फिल्मी सितारों ने दिन की शुरुआत से प्रशंसकों के बधाई देने का सिलसिला जारी रखा था. इस कड़ी में द बुल कलाकार सलमान खान का नाम भी शामिल हो रहा है.

सलमान खान ने दी गणतंत्र दिवस की बधाई

देशभक्ति की मिसाल कायम करने वाली टाइगर फ्रेंचाइजी के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले सलमान खान रिपब्लिक-डे के मौके पर बधाइयां देने से कैसे पीछे रह सकते थे. देर से ही सही लेकिन सलमान ने अपने फैंस को इस 75वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी.

सलमान खान ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल एक्स (ट्विटर) हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है. इस ट्वीट में भाईजान ने लिखा- आप सभी को रिपब्लिक-डे की तहे दिल से शुभकामनाएं. इस तरह से सलमान खान ने अपने चाहने वालों को भारतीय संविधान के लागू होने के इस खास दिन की बधाइयां दी. फैंस भी उनके इस ट्वीट पर कमेंट कर उन्हें भी विश कर रहे है.

इन सेलेब्स ने भी मनाया रिपब्लिक-डे का जश्न

देश के अलावा बॉलीवुड में भी गणतंत्र दिवस की धूम मची रही. सिर्फ सलमान खान ही नहीं इंडस्ट्री के अन्य कलाकारों ने भी सोशल मीडिया पर रिपब्लिक-डे का जश्न मनाया है. इस मामले में आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा और अजय देवगन जैसे तमाम फिल्मी सितारों के नाम शामिल है.

इसके अलावा आयुष्मान खुराना को तो रिपब्लिक-डे पर परेड को देखने के लिए मुख्य अतिथि के तौर पर दिल्ली के कर्तव्य पथ पर मौजूद रहे.

और भी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.