×

मनोरंजन

Bollywood: दीपिका पादुकोण की वो फिल्म जिसने बटोरा खूब विवाद !

Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ओम शांति ओम से डेब्यू किया था. वह अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करती हैं. दीपिका जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में नजर आएंगी. फिल्म में दोनों के कुछ इंटीमेट सीन हैं, जिसकी झलक हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के एक गाने… Continue reading Bollywood: दीपिका पादुकोण की वो फिल्म जिसने बटोरा खूब विवाद !

Bollywood
Bollywood

Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ओम शांति ओम से डेब्यू किया था. वह अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करती हैं. दीपिका जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में नजर आएंगी.

फिल्म में दोनों के कुछ इंटीमेट सीन हैं, जिसकी झलक हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के एक गाने में देखने को मिली. फिल्म रिलीज से पहले आज हम आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें बोल्ड सीन देकर वह सुर्खियों में आ गईं.

Bollywood: गहराइयां

गहराइयां

दीपिका ने फिल्म गहराइयां के चलते खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में उन्होंने अपने को-स्टार सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ बोल्ड इंटीमेट सीन दिए थे. इन सीन्स की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा. दर्शकों को यह फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई.

Bollywood: पठान

पठान

साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ की वजह से दीपिका पादुकोण को काफी ट्रोल किया गया था. इस फिल्म के गाने बेशरम रंग में उनकी बोल्डनेस की वजह से लोगों ने उनकी काफी आलोचना की थी. गाने में एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड आउटफिट और सेंसुअल डांस मूव्स से इंटरनेट पर आग लगा दी थी.

गोलियों की रासलीला राम-लीला

गोलियों की रासलीला राम-लीला

दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्मों में गोलियों की रासलीला राम-लीला का नाम भी शामिल है। बॉलीवुड के रियल रोमांटिक कपल रणवीर सिंह और दीपिका ने इस फिल्म के गाने अंग लगा दे में बोल्डनेस का लेवल बढ़ा दिया था. दोनों ने अपनी कामुकता से स्क्रीन पर आग लगा दी. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी.

तमाशा

तमाशा

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। दर्शकों को इनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी पसंद आती है. एक्ट्रेस कई बार रणबीर के साथ स्क्रीन पर रोमांस करती नजर आ चुकी हैं. फिल्म तमाशा में उनके किसिंग सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

रेस 2

रेस 2

फिल्म रेस 2 में सैफ अली खान के साथ दीपिका पादुकोण नजर आई थीं। फिल्म में दोनों के बीच इंटीमेट सीन भी थे. एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड अदाओं से स्क्रीन पर आग लगा दी थी. अब्बास मस्तान के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत से जूड़ी कुछ यादें, हर तरफ थी फैन फॉलोइंग