×

मनोरंजन

Pankaj Tripathi: कभी पॉलिटिक्स में जाना चाहते थे पंकज त्रिपाठी

Pankaj Tripathi: जनता के चहेते बन चुके पंकज त्रिपाठी के लिए उनके अभिनेता और कलाकार जल्द ही पूर्व प्रधानमंत्री और शास्त्रीय अटल बिहारी छात्रों की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म ‘मैं अटल हूं’ में मुख्य भूमिका निभा रहे पंकज ने एक नई बातचीत में अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कहा कि एक… Continue reading Pankaj Tripathi: कभी पॉलिटिक्स में जाना चाहते थे पंकज त्रिपाठी

Entertainment
Entertainment

Pankaj Tripathi: जनता के चहेते बन चुके पंकज त्रिपाठी के लिए उनके अभिनेता और कलाकार जल्द ही पूर्व प्रधानमंत्री और शास्त्रीय अटल बिहारी छात्रों की भूमिका में नजर आएंगे.

फिल्म ‘मैं अटल हूं’ में मुख्य भूमिका निभा रहे पंकज ने एक नई बातचीत में अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कहा कि एक समय उन्होंने राजनीति का खूब लुत्फ उठाया था. उस वक्त पंकज एबीवीपी का हिस्सा थे.

कालज के दिनों के बारे में बात करते हुए पंकज ने कहा कि ‘बिहार में हर कोई पॉलिटिशियन है’. क्या उन दिनों पंकज ने पॉलिटिक्स आने के बारे में सोचा था? इस सवाल के जवाब में पंकज ने कॉलेज के दिनों का वो किस्सा बताया जिसके बाद उनकी दिलचस्पी पॉलिटिक्स की बजाय, थिएटर में होने लगी. 

Pankaj Tripathi: जब अरेस्ट हुए पंकज  

अपने कॉलेज के दिनों के बारे में बताते हुए पंकज ने कहा कि ‘बिहार में हर कोई राजनेता है.’ पंकज ने किन दिनों में राजनीति के बारे में सोचा? इस सवाल के जवाब में पंकज ने अपने कॉलेज के दिनों की कहानी बताई, जिसके बाद उनकी रुचि राजनीति से हटकर थिएटर में होने लगी.

पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ 26 जनवरी 2024 को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके अलावा इसी साल वो ‘मिर्जापुर 3’ में भी नजर आने वाले हैं. इस शो में उनके किरदार को दोबारा देखने का इंतजार बड़ी बेसब्री से किया जा रहा है. 

और भी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.