×

मनोरंजन

Poonam Pandey कैसे एक महीने से रच रही थी अपनी ही ‘मौत’ की साजिश, पढ़िये इनसाइड स्टोरी

Poonam Pandey Fake Death : मौत की झूठी अफवाह फैलाने वालीं एक्ट्रेस पूनम पांडेय कानूनी शिकंजे में फंसती नज़र आ रही हैं. यह अलग बात है कि इस मामले को लेकर अभी पूनम की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.

Poonam Pandey Clarification on Fake Death
Poonam Pandey Clarification on Fake Death

Poonam Pandey Fake Death : एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडेय अपनी मौत की फर्जी खबर को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. मौत की झूठी खबर फैलाने के बाद एक्ट्रेस ने इस पर अपनी सफाई भी दी है. शनिवार को वीडियो शेयर कर उन्होंने बताया कि वह जिंदा हैं और सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए उन्होंने ये कदम उठाया. उधर, मौत की झूठी अफवाह फैलाना अब एक्ट्रेस पर भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है. इसको लेकर अब पूनम कानूनी पचड़े में फंसती हुईं दिख रही हैं.

क्या है पूरा मामला

हुआ कुछ यूं था कि शुक्रवार को अभिनेत्री पूनम पांडेय के नहीं रहने की खबर सामने आई. इस खबर से हर कोई हैरान था. शुक्रवार को पूनम पांडे के निधन की खबर उन्हीं के इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट की गई थी. एक दिन बाद ही शनिवार को पूनम पांडेय खुद सामने आईं और खुलासा किया कि यह उनका पब्लिसिटी स्टंट था. उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के मकसद से ये खबर वायरल कराई थी.

कई महीनों से रच रहीं थी झूठी मौत का खेल

एक्ट्रेस पूनम पांडेय की सर्वाइकल कैंसर से मौत की झूठी खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. हर कोई एक ही सवाल कर रहा है कि आखिर अपनी मौत को लेकर कैसे काेई इस तरह का पब्लिसिटी स्टंट कर सकता है. अपनी इस हरकत पर सफाई देते हुए पूनम ने कहा कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति

जागरूकता फैलाने के लिए यह कदम उठाया.

आपको बता दें कि वे झूठ बोल रहीं हैं. डोमेन पंजीकरण रिकॉर्ड से पता चला है कि पूनम की वेबसाइट 18 जुलाई, 2023 को रजिस्टर की गई थी. इससे यह भी पता चलता है कि वह कई महीनों से फेक डेथ की प्लानिंग कर रही थी, जिसका सर्वाइकल कैंसर से कोई संबंध नहीं है.

यह भी पढ़ें: Bharat Ratna Lal Krishna Advani ने किस स्कूल से की है पढ़ाई? हमेशा आते थे फर्स्ट; मिलती थी टीचर्स से तारीफ

पूनम पांडेय पर मुकदमा दर्ज

अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने को लेकर पूनम का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर उनको निशाना बनाया जा रहा है, लेकिन अब फेक डेथ न्यूज फैलाने को लेकर पूनम पांडेय कानूनी पचड़े में फंस सकती हैं. खबरों की मानें तो मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में पूनम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने को लेकर लेटर भेजा गया.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 23 सीटों पर भाजपा की नजर, कौमी चौपाल से साधेंगे मतदाताओं को