×

मनोरंजन

The Bull: सलमान की फिल्म ‘द बुल’ की हिरोइन बनेगी साउथ की ये दिग्गज एक्ट्रेस?

The Bull: Karan Johar की प्रोडक्शन कंपनी के अंडर बन रही फिल्म The Bull के लिए Salman Khan ने इंटेंस ट्रेनिंग शुरू कर दी है. आपको बता दें कि, फिल्म की पूरी कास्ट अभी अनाउंस नहीं हुई लेकिन साउथ की दो बड़ी एक्ट्रेसेज़ का नाम फिल्म से लगातार जुड़ते सुनाई दे रहा हैं. सलमान खान… Continue reading The Bull: सलमान की फिल्म ‘द बुल’ की हिरोइन बनेगी साउथ की ये दिग्गज एक्ट्रेस?

The Bull
The Bull

The Bull: Karan Johar की प्रोडक्शन कंपनी के अंडर बन रही फिल्म The Bull के लिए Salman Khan ने इंटेंस ट्रेनिंग शुरू कर दी है. आपको बता दें कि, फिल्म की पूरी कास्ट अभी अनाउंस नहीं हुई लेकिन साउथ की दो बड़ी एक्ट्रेसेज़ का नाम फिल्म से लगातार जुड़ते सुनाई दे रहा हैं.

सलमान खान हुए ‘द बुल’ के लिए साइन

साल 2024 में सलमान खान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है. इस साल वे भव्य तैयारी में जुट जाएंगे. उन्हें धर्मा की फिल्म द बुल के लिए साइन किया गया है. यह फिल्म ब्रिगेडियर फारूक बलसारा पर आधारित है, जिन्होंने 1988 में ऑपरेशन कैक्टस का नेतृत्व किया था. फिल्म में सलमान बलसारा की भूमिका निभाने जा रहे हैं.

पहले जिस फिल्म की घोषणा की गई थी, उसमें सलमान ने खुद मीडिया को बताया था कि वह यह फिल्म करने जा रहे हैं. सलमान के अलावा अभी तक किसी और कलाकार का नाम सामने नहीं आया है.

हालांकि पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म से लगातार तमिल एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का नाम जुड़ रहा है. कहा जा रहा था कि वह फिल्म में सलमान के साथ नजर आएंगे. ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसे प्रस्ताव फर्जी हैं.

सामंथा प्रभु का नाम आया सामने

न्यूज के अनुसार त्रिशा के नाम का किसी भी बिंदु पर उल्लेख नहीं किया गया था. उनकी फिल्म को लेकर चल रही खबरें बेबुनियाद हैं. तृषा पहली साउथ इंडियन एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन नाम और फिल्म से वह बेहद खूबसूरत हैं. इससे पहले सामंथा प्रभु का नाम भी सामने आ चुका है.

सितंबर में खबर आई थी कि सामंथा ने ये फिल्म साइन कर ली है. फिर बताया कि सामंथा फिलहाल अपनी सेहत पर ध्यान दे रही हैं. उसके बाद ही कोई डील साइन करेंगी. अब इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि सामंथा ने यह फिल्म साइन की है या नहीं.

सलमान ने शुरू की अपनी गहन ट्रेनिंग

‘द बुल’ का मुहूर्त शॉट 30 दिसंबर 2023 को लिया गया. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग फरवरी 2024 से शुरू होगी. हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने अपने एक्टर्स के लिए गहन ट्रेनिंग शुरू कर दी है. रिपोर्ट में बताए गए तथ्य बताए गए हैं.

और भी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.