×

देश

2 पत्नियों की जिंदगी नर्क बनाने वाले दरिंदे पति ने तीसरी के साथ क्या किया? जानकर उड़ जाएंगे होश

Husband Harasses Wife: कर्नाटक से पति की बर्बरता की खबर सामने आई है. जहां पति अपनी पत्नी को सालों से घर में कैद करके रखता था.

Husband Harasses Wife Gave divorce to two wives commits adultery with his third wife
Husband Harasses Wife Gave divorce to two wives commits adultery with his third wife

Husband Harasses Wife: कर्नाटक के मैसूर में पति ने इंसानियत की हद पार कर दी. एक पति ने अपनी पत्नी को काफी सालों से घर में बंद करके रखा. इतना ही नहीं उसके साथ जानवरों जैसा सलूक करता था.

युवक की पत्नी ने बताया कि 12 साल पहले सन्नैया के साथ उसकी शादी हुई, तब से ही उसे कमरे में कैद किया जा रहा है। महिला फिलहाल मायके में रह रही है.

Husband Harasses Wife: सालों से घर में कर था बंद

जानकारी के मुताबिक महिला को उसका पति घर के अंदर बंद रखता था. जैसे तैसे यह बात पुलिस को पता चली तो पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस ने महिला को उसके माता-पिता के घर भेज दिया है. महिला ने पुलिस को बताया कि वह कमरे के अंदर टॉयलेट के लिए एक बॉक्स का इस्तेमाल करती थी क्यों शौचालय बाहर था.

यह भी पढ़ें: Test Tube Baby: एक ही अस्पताल में पैदा हुए बाप-बेटे, 30 साल पहले हुआ था ‘लव’

Husband Harasses Wife: बच्चों के साथ भी करता था बुरा सलूक

महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति बच्चों के साथ भी अच्छा व्यवहार नहीं करता था. वह काम पर जाने से मुझे कमरे में बंद करके जाते थे. पति की गैरमौजूदगी में बच्चे स्कूल से आते थे. तो उन्हे घर में एंट्री नहीं मिलती थी. बच्चे घर के बाहर ही रहते थे. जब पति काम से घर आते तब बच्चे घर के अंदर आ पाते थे.

यह भी पढ़ें: नहीं सुना होगा ऐसा दुर्भाग्य, दुल्हन की विदाई से पहले एक के बाद एक घर से उठीं 2 अर्थियां

Husband Harasses Wife: दो पत्नियों को दे चुका था तलाक

महिला ने पुलिस को बताया कि यह उसके पति की तीसरी शादी थी. पहले दो महिलाएं उससे अलग हो चुकी हैं. वह अपना परिवार बर्बाद नहीं करना चाहती थी. इसलिए पुलिस में शिकायत नहीं की. वह आपसी सहमति से रिश्ता सुधारने की कोशिश करती थी. वहीं महिला के पति ने पुलिस को बताया कि वह पत्नी को लेकर असुरक्षित था, इसलिए घर में बंद करके रखता था.