×

MAHARASTRA

Mira Road Clash: मुंबई में जहां हुआ था श्रीराम शोभा यात्रा पर पथराव, अब शिंदे सरकार ने वहीं चलाया बुलडोजर

Mumbai News: 21 जनवरी की रात श्रीराम झंडे वाले वाहनों को तोड़कर लोगों के साथ मारपीट की गई थी, जिसके बाद पुलिस ने 48 घंटे के अंदर बड़ा एक्शन किया।

Mira Road Clash: मीरा रोड और मुंबई में उपद्रवियों पर बुलडोजर एक्शन के संबंध में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि इलाके के अवैध निर्माण और कब्जे पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि 21 जनवरी की रात श्रीराम झंडे वाले वाहनों को तोड़कर लोगों के साथ मारपीट की गई थी, जिसके बाद पुलिस ने 48 घंटे के अंदर बड़ा एक्शन किया।

120 जवानों की फौज तैनात

उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इलाके के अवैध निर्माण और अवैध कब्जे पर कार्रवाई होगी। उपद्रवियों के खिलाफ यह एक्शन उनके साथ- साथ ऐसी भविष्य में ऐसी कोशिश करने वालोंं के खिलाफ सबक भी है। कानून व्यवस्था की स्थिति खराब ना हो इसके लिए शोभायात्रा पर पत्थरबाजी की घटना के बाद मौके पर 120 जवानों की फौज तैनात की गई है। पुलिस फ्लैगमार्च के साथ हर मौके पर कड़ी नजर रख रही है और अवैध निर्माणों को तोड़ रही है।

उपद्रवियों के खिलाफ सख्त एक्शन

उपमुख्यमंत्री ने इस परिस्थिति को गंभीरता से लेकर कहा है, जो कोई भी कानून अपने हाथ में लेने की कोशिश करेगा और महाराष्ट्र में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने का प्रयास करे। यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सरकार का उपद्रवियों के खिलाफ यह सख्त एक्शन निर्भय भविष्य को दर्शाता है। सरकार के इस फैसले से लोगों ने राहत की सांस ली। इस पूरे मामले से सुरक्षा और कानूनी व्यवस्था की महत्वपूर्णता को बताते हुए उपमुख्यमंत्री ने एक सशक्त और सुरक्षित महाराष्ट्र बनाने की दिशा में कदम उठाने का ऐलान किया है।