×

राजनीति

‘RSS का छोटा रिचार्ज है AAP’, केजरीवाल के ‘सुंदरकांड पाठ’ पर भड़के ओवैसी

दिल्ली: अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले दिल्ली में हनुमान जी की एंट्री हो गई है. AAP ने दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड पाठ का आयोजन करने की घोषणा की है. पार्टी की ओर से कहा गया है कि इसका उद्देश्य दिल्ली के लोगों के जीवन में… Continue reading ‘RSS का छोटा रिचार्ज है AAP’, केजरीवाल के ‘सुंदरकांड पाठ’ पर भड़के ओवैसी

AAP

दिल्ली: अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले दिल्ली में हनुमान जी की एंट्री हो गई है. AAP ने दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड पाठ का आयोजन करने की घोषणा की है. पार्टी की ओर से कहा गया है कि इसका उद्देश्य दिल्ली के लोगों के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाना है.

साथ ही यह भी बताया गया है कि विधानसभा स्तर पर होने वाले सुंदरपाठ कार्यक्रम के अलावा अब हर महीने के पहले मंगलवार को विधानसभा एरिया, वॉर्ड और मंडल स्तर पर भी सुंदरकांड और हनुमान चालीसा पाठ के कार्यक्रम आयोजित कराए जा रहे हैं. पार्टी के विधायक, पार्षद और पदाधिकारी भी इसमें शामिल होंगे. इसके लिए पार्टी ने दिल्ली में अपने नए संगठन के तहत एक प्रकोष्ठ का गठन भी किया है.

AAP सुप्रीमो केजरीवाल ने ट्वीट कर दी जानकारी

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने 15 जनवरी को पार्टी दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के कई विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में पहले से ही सुंदरकांड का कार्यक्रम कराते रहे हैं. कुछ विधायक अपने क्षेत्र में हर मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ कराते हैं, लेकिन पार्टी ने तय किया है कि अब व्यवस्थित तरीके से पूरी दिल्ली में सुंदरकांड पाठ का आयोजन पार्टी करा रही है. पार्टी ने इसके लिए एक नया संगठन बनाया है और इसकी शुरुआत 16 जनवरी से की जा रही है.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोशल मीडिया के जरिए सुंदररकांड पाठ में शामिल होने की जानकारी साझा की थी.

AAP के सुंदरकांड पाठ को असदुद्दीन ओवैसी ने बताया RSS का एजेंडा

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा से पहले दिल्ली में सभी विधानसभा क्षेत्रों में हिंदू महाकाव्य रामायण के एक खंड सुंदरकांड पाठ की घोषणा के बाद AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम केजरीवाल पर कटाक्ष किया और आम आदमी पार्टी पर पाखंडी होने का आरोप भी लगाया.