×

राजनीति

ईडी के सामने चौथी बार भी पेश नही हुए दिल्ली के CM Kejriwal, खत के जरिए दिया जबाव

दिल्ली: दिल्ली के शराब घोटाला मामले में फंसे आप सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी की ओर चौथा समन भेजे जाने के बाद पुछताछ के दिन 18 जनवरी को पेश नही हुए. चौथे समन के पूछताछ में शामिल होने से इनकार करते हुए CM Kejriwal ने प्रवर्तन निदेशालय को पत्र के जरिए… Continue reading ईडी के सामने चौथी बार भी पेश नही हुए दिल्ली के CM Kejriwal, खत के जरिए दिया जबाव

CM Kejriwal
चौथे समन के पूछताछ में शामिल होने से इनकार करते हुए CM Kejriwal ने प्रवर्तन निदेशालय को पत्र के जरिए जवाब दिया है.

दिल्ली: दिल्ली के शराब घोटाला मामले में फंसे आप सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी की ओर चौथा समन भेजे जाने के बाद पुछताछ के दिन 18 जनवरी को पेश नही हुए. चौथे समन के पूछताछ में शामिल होने से इनकार करते हुए CM Kejriwal ने प्रवर्तन निदेशालय को पत्र के जरिए जवाब दिया है.

लोकसभा चुनाव 2024 में प्रचार न कर सकें CM Kejriwal, इसलिए BJP करना चाहती है गिरफ्तार

‘आम आदमी पार्टी ‘ ने इस मुद्दे को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि केजरीवाल ने ईडी को भेजे गए जवाब में यह भी पूछा है कि अगर वह शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी नहीं थे तो उन्हें समन क्यों जारी किया गया था?

गौरतलब हो कि आप के मुखिया केजरीवाल को ईडी ने पिछले हफ्ते चौथी बार समन जारी किया था और 18 जनवरी को को केंद्रीय जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने को कहा गया था. आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि कि भाजपा केजरीवाल को गिरफ्तार करना चाहती है ताकि वह लोकसभा चुनाव 2024 में प्रचार न कर सकें.

CM Kejriwal आरोपी नहीं तो समन और गिरफ्तारी क्यों..?

‘आप’ ने सवाल उठाते हुए कहा कि जब केजरीवाल आरोपी नहीं तो समन और गिरफ्तारी क्यों..? आगे कहा कि जो नेता भ्रष्ट होते हैं वो बीजेपी में चले जाते हैं, उनके मामले बंद कर दिये जाते हैं. हमने भ्रष्टाचार नहीं किया, हमारा कोई नेता बीजेपी में नहीं जाएगा.आप ने कहा कि वह कानून के साथ है, कानून जो फैसला करेगा, केजरीवाल कानून का पूरे तरीके से का समर्थन करेंगे .आपको बता दे कि केजरीवाल पहले से निर्धारित तीन दिवसीय गोवा दौरे पर रहेंगे. केजरीवाल लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आम आदमी पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए गोवा दौरे पर जा रहे है.