×

स्पोर्ट्स

AUS Vs ENG: मलान के बाद कुर्रन का कमाल, ऑस्ट्रेलिया की लगातार दूसरी हार

 इंग्लैंड ने दूसरे टी 20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 8 रन से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है.

Sam Curran/AUS vs ENG/ @ twitter

AUS vs ENG: इंग्लैंड ने दूसरे टी 20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 8 रन से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. मैच में पहले पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 7 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए औऱ फिर ऑस्ट्रेलिया को 170 पर रोकते हुए 8 रन से जीत हासिल की. इंग्लैंड की इस जीत में बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid malan) और ऑलराउंडर सैम कुर्रन (Sam Curran) का अहम योगदान रहा.

खबर में खास

  • मार्श और डेविड को छोड़ सभी फेल
  • सैम कुर्रन की शानदार गेंदबाजी
  • मलान ने खेली थी शानदार पारी

मार्श और डेविड को छोड़ सभी फेल

179 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सिर्फ मिचेल मार्श और टिम डेविड ही टिककर बल्लेबाजी कर पाए. इन दोनों के अलावा दूसरा कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका. मार्श ने 29 गेंदों में 45 जबकि टिम डेविड ने 23 गेंदों पर 40 रन बनाए.

T20 World Cup 2022: पाक की ताकत और कमजोरियों का पोस्टमार्टम, देखें कितना है पड़ोसियों में दम

सैम कुर्रन की शानदार गेंदबाजी

ऑस्ट्रेलिया को 170 के स्कोर पर रोकने में ऑलराउंडर सैम कुर्रन ने बड़ी भूमिका निभाई. कुर्रन ने 4 ओवरों में 25 रन देकर 3 विकेट लिए. कुर्रन ने ग्लेन मैक्सवेल, स्टोइनिस और टिम डेविड के महत्वपूर्ण विकेट लिए.

मलान ने खेली थी शानदार पारी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने वाली इग्लैंड ने 7 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए थे. इंग्लैंड के लिए डेविड मलान ने 49 गेंदों पर 82 रनों की शानदार पारी खेली थी. मोईन अली ने भी 27 गेंदों पर 44 रन बनाए थे.