×

राजनीति

UP: साल के आखिरी दिन बीजेपी अध्यक्ष व सीएम योगी ने बच्चों को बांटी चॉकलेट, जरूरतमंदों को दिए कंबल

लखनऊ: साल के आखिरी दिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रविवार को जनकल्याण कार्यों में प्रतिभाग किया. लखनऊ के बाराबिरवा इलाके में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा व सीएम योगी ने कुष्ठ रोगियों के आश्रम में जाकर उनका कुशल-क्षेम पूछा. इसके साथ ही, मंदिर में शीश… Continue reading UP: साल के आखिरी दिन बीजेपी अध्यक्ष व सीएम योगी ने बच्चों को बांटी चॉकलेट, जरूरतमंदों को दिए कंबल

लखनऊ: साल के आखिरी दिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रविवार को जनकल्याण कार्यों में प्रतिभाग किया. लखनऊ के बाराबिरवा इलाके में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा व सीएम योगी ने कुष्ठ रोगियों के आश्रम में जाकर उनका कुशल-क्षेम पूछा. इसके साथ ही, मंदिर में शीश नवाया, फिर कुष्ठ रोगियों व अन्य जरूरतमंदों को कंबल वितरित किया. स्थानीय बच्चों से संवाद कर पूछा-पढ़ने जाते हो.

इसके बाद उन बच्चों को चॉकलेट व टॉफियां भी बांटीं. वहीं, कुष्ठ रोगियों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है कि नहीं इस बाबत भी सीएम योगी ने संवाद के दौरान जानकारी ली और तस्वीरें भी खिंचवाईं. कुष्ठ रोगियों द्वारा इस अवसर पर भजन-कीर्तन भी किया गया जिसमें प्रभु श्री राम की महिमा का बखान किया गया.

इस अवसर पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह, प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, विधान परिषद सदस्य मोहसिन रजा, महेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे.