×

राज्य

मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव 2024 के लिए, BJP का मिशन 400 पार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के झाबुआ से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मिशन 400 पार का बिगुल बजाया है. उन्होंने अपने संबोधन में बताया कि अकेले बीजेपी का लक्ष्य 370 पार का है. उन्होंने कहा कि जो लिखा जा रहा है, उसके विपरीत उनका यह दौरा चुनाव के लिए नहीं है, बल्कि वह… Continue reading मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव 2024 के लिए, BJP का मिशन 400 पार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के झाबुआ से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मिशन 400 पार का बिगुल बजाया है. उन्होंने अपने संबोधन में बताया कि अकेले बीजेपी का लक्ष्य 370 पार का है. उन्होंने कहा कि जो लिखा जा रहा है, उसके विपरीत उनका यह दौरा चुनाव के लिए नहीं है, बल्कि वह यहां एक सेवक के रूप में आए हैं. उन्होंने विपक्ष के दावों का मजाक उड़ाते हुए कहा कि लोग भी दोहरा रहे हैं कि 2024 में 400 पार होगा.

2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हुई छुट्टी

मोदी ने कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुए कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की छुट्टी हुई थी और 2024 के लोकसभा चुनाव में सफाया होना तय है. उन्होंने मध्य प्रदेश की स्थिति को उजागर करते हुए कहा कि पहले यहां डबल इंजन सरकार थी, और फिर कांग्रेस के जमाने का काला दौर भी आया. अब, विकास के रास्ते पर बीजेपी सरकार के नेतृत्व में तेजी से दौड़ रहा मध्य प्रदेश.

प्रधानमंत्री ने देश की जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि उन्हें लोगों के साथ मिलकर काम करने का मौका मिला है, और वह अपने संकल्प को पूरा करेंगे. उन्होंने युवाओं को भविष्य के लिए उत्साहित किया और कहा कि उन्हें नये भारत के निर्माण में भाग लेने का मौका मिलेगा। उन्होंने बीजेपी की महत्ता और जनसंख्या की भविष्य की बात की, और विपक्षियों को चुनौती दी कि वह इसे कैसे स्वीकार करेंगे.

ये भी पढ़ें- World News: 5 की बजाय सप्ताह में सिर्फ 4 दिन काम कराएगी जर्मनी की कंपनी, जानें फिर भी कैसे होगा फायदा?