×

राज्य

नहीं सुना होगा ऐसा दुर्भाग्य, दुल्हन की विदाई से पहले एक के बाद एक घर से उठीं 2 अर्थियां

Rajasthan News:राजस्थान के बूंदी जिले में एक परिवार में शादी की तैयारियां मातम में बदल गई. पहले चाचा की अचानक मौत फिर दादी ने भी दम तोड़ दिया.

funeral procession took place before the bride's departur Bride's uncle and grandmother two people dead
funeral procession took place before the bride’s departur Bride’s uncle and grandmother two people dead

Rajasthan News: राजस्थान के बूंदी जिले में एक दुल्हन की विदाई मातम में तब्दील हो गई. शादी और विदाई के बीच घर से एक के बाद एक दो अर्थियां निकलीं. यह नजारा देखकर मेहमानों की आंखों से भी आंसू छलक पड़े.

घर में शादी की धूमधाम थी. शादी की तैयारियों के दौरान लड़की के चाचा को अचानक हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई. शादी जैसे समारोह को रोका नहीं जा सकता है. बेटी की शादी तो संपन्न हो गई लेकिन विदाई के वक्त दादी की भी मौत हो गई.

बारात पहुंचने से पहले चाचा की मौत

जानकारी के मुताबिक लड़के वाले बारात लेकर घर आए थे. उसी बीच दुल्हन के चाचा को हार्टअटैक आया, जिससे उनकी मौत हो गई. शादी समारोह की वजह से शव को घर में नहीं रख सकते, इस कारण उनका तत्काल अंतिम संस्कार किया गया. शादी की रस्में पूरी की गई.

यह भी पढ़ें: एक भारतीय को आया विदेश में हार्ट अटैक, मूली से इसका कनेक्शन जानकर हो जाएंगे हैरान

विदाई के समय दादी की मौत

चाचा की अचानक मौत से हर कोई दुखी थी. पूरा परिवार सदमें में था. फिर भी शादी की रस्में चल रही थी. शादी की रस्में पूरी होने के बाद लड़की की दादी की भी मौत हो गई. शादी वाले घर में एक साथ दो लोगों की मौत होने से कोहराम मच गया।