×

राजनीति

जानिए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने क्या चेतावनी दी

DELHI : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चेतावनी दी है कि विपक्ष 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दिन करवा सकता है दुर्घटना. गिरिराज सिंह ने कहा, इंडिया गठबंधन वोट के सौदागर हैं और वे सनातन का अपमान कर रहे हैं. उनका बयान उस समय आया, जब रामलला की प्राण… Continue reading जानिए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने क्या चेतावनी दी

Giriraj Singh Image

DELHI : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चेतावनी दी है कि विपक्ष 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दिन करवा सकता है दुर्घटना. गिरिराज सिंह ने कहा, इंडिया गठबंधन वोट के सौदागर हैं और वे सनातन का अपमान कर रहे हैं. उनका बयान उस समय आया, जब रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयारी जोरों से चल रही है और इसमें प्रधानमंत्री मोदी समेत कई दिग्गज नेता शामिल हो रहे हैं.

गिरिराज सिंह ने बताया कि विपक्ष 22 जनवरी को होने वाली घटना के माध्यम से व्यवधान करने का सोच रहा है और उन्हें चिंता है कि यह एक बड़ी दुर्घटना का कारण बन सकता है. उन्होंने कहा कि ये समय वोट के सौदागरों के लिए खतरनाक है और इंडिया गठबंधन वोट के बाजार में सनातन का अपमान कर रहा है.

सनातन हिंदू के वैभव और पुनर्जागरण का काल

गिरिराज सिंह ने इस समय को “सनातन हिंदू के वैभव और पुनर्जागरण का काल” कहा और कहा कि इस युग में यह एक महत्वपूर्ण समय है. उन्होंने कहा कि अगर इस समय को व्यवधान में बदला गया, तो वह डरते हैं कि यह एक बड़ी दुर्घटना का कारण बन सकता है.

इसके अलावा, गिरिराज सिंह ने कहा कि विपक्ष विवादास्पद बयानों के माध्यम से भगवान राम का अपमान कर रहा है. उन्होंने इसे नकारात्मकता के रूप में देखा. उन्होंने विपक्ष की जुबान खुलने पर चर्चा और मस्जिद के मुद्दे पर उनकी चुप्पी का भी जवाब दिया और कहा कि विपक्ष ऐसे मुद्दों पर चुप रहता है.

तीन मंजिला मंदिर की शिक्षा भी जारी

आखिर में उन्होंने बताया कि राम मंदिर का निर्माण इस साल दिसंबर तक पूरा हो जाएगा और तीन मंजिला मंदिर की शिक्षा भी जारी है. इससे पहले ही रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयारियां जोरों से चल रही हैं और इसमें प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल होंगे.

और खबरों करने के लिए यहां क्लिक करें