×

राज्य

लखीमपुर खीरी में बड़ा सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर, 8 की मौत, 25 से ज्यादा घायल

लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के ईसानगर क्षेत्र में एक ट्रक और बस के बीच भीषण टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई और 25 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

नई दिल्लीः लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के ईसानगर क्षेत्र में एक ट्रक और बस के बीच भीषण टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई और 25 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं. SP प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि धौरहरा से यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही एक निजी बस की राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 730 पर ऐरा पुल पर सामने से आ रहे एक ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में मृतक संख्या बढ़ने की भी आशंका है.

खबर में खास

  • जिला अस्पताल भिजवाया
  • घटना पर दुख प्रकट किया
जिला अस्पताल भिजवाया

SP ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव का काम शुरू कराया और घटना में बुरी तरह पिचक चुकी बस को गैस कटर से काट कर मृतकों और घायलों को बाहर निकाला गया दुर्घटना में घायल हुए 14 लोगों को जिला अस्पताल भिजवाया गया है.

घटना पर दुख प्रकट किया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख प्रकट किया है. CMO ने ट्वीट कर लिखा, “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है. जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य युद्धस्तर पर कराने व घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं.”