×

राज्य

Lok Sabha Chunav 2024: मध्य प्रदेश में ‘मोहन-कमल’ की मुलाकात के बाद हलचल तेज? क्या होगा कोई ‘खेला’

Lok Sabha Chunav 2024: पिछले एक महीने के दौरान कमलनाथ की एक नहीं बल्कि तीन-तीन बार मुख्यमंत्री मोहन यादव से मुलाकात हो चुकी है. इसके बाद एक बार खुद पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ से मिलने उनके बंगले में पहुंचे थे.

Can former CM of Madhya Pradesh join BJP
Can former CM of Madhya Pradesh join BJP

भोपाल, India Ahead Digital Desk: लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुटी कांग्रेस को मध्य प्रदेश में क्या बड़ा झटका लगने वाला है? क्योंकि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भारतीय जनता पार्टी में जाने की चर्चा तेज हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के पूर्व सीएम कमलनाथ ने राज्य के वर्तमान मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने मुलाकात की. इसके बाद से यह अफवाह राजनीति की दुनिया में तेजी से तैर रही है कि कमलनाथ अपने समर्थकों के भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं.

राजनीति के गलियारों में चर्चा तेज

यहां पर बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा का सत्र जारी है. इस बीच विधानसभा में ही कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री मोहन यादव समेत अन्य के कई दिग्गज भाजपा नेताओं से मुलाकात की थी. इसके बाद राजनीति के गलियारों में एक बार फिर इस बात की चर्चा तेज है कि और सवाल भी उठाया जा रहा है कि क्या कमलनाथ भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करेंगे?

सीएम संग मुलाकात के निकाले जा रहे मायने

इससे पहले भी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के बीच मुलाकात हो चुकी है. अब एक बार फिर हुआ दोनों के बीच मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने जैसे ही मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से मुलाकात की उसके बाद देर शाम को ही छिंदवाड़ा कलेक्टर को हटा दिया गया. वहीं राजनीति के जानकारों का कहना है कि बार-बार यह मुलाकात कुछ और ही संकेत दे रही है.

3 बार से अधिक हो चुकी है मुलाकात

सवाल इसलिए भी उठ रहे हैं, क्योंकि पिछले एक महीने के दौरान कमलनाथ की एक नहीं बल्कि तीन-तीन बार मुख्यमंत्री मोहन यादव से मुलाकात हो चुकी है. इसके बाद एक बार खुद पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ से मिलने उनके बंगले में पहुंचे थे. इसके बाद से कमलनाथ के भाजपा ज्वाइन करने को लेकर खबरें मीडिया में तैर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Watch Video: FB LIVE के बाद मुस्कुराया शिवसेना नेता, इसके बाद क्या हुआ? जानकर उड़ जाएंगे आपके होश