×

Karnataka

DK शिवकुमार ने साधा भाजपा पर निशाना. जानिए क्या है पूरा मामला

Delhi : 1992 में बाबरी मस्जिद हत्याकांड के बाद हुए दंगों से जुड़े मामले में हुबली के एक व्यक्ति की गिरफ्तारी पर भाजपा प्रदर्शन कर रही है. डीके शिवकुमार ने कहा कि गिरफ्तारी कानूनी प्रक्रिया के तहत हुई है और उन्होंने भाजपा के आरोपों को नकारात्मक ठहराया. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शिवकुमार ने यह… Continue reading DK शिवकुमार ने साधा भाजपा पर निशाना. जानिए क्या है पूरा मामला

भाजपा DK Shivakumar
DK Shivakumar

Delhi : 1992 में बाबरी मस्जिद हत्याकांड के बाद हुए दंगों से जुड़े मामले में हुबली के एक व्यक्ति की गिरफ्तारी पर भाजपा प्रदर्शन कर रही है. डीके शिवकुमार ने कहा कि गिरफ्तारी कानूनी प्रक्रिया के तहत हुई है और उन्होंने भाजपा के आरोपों को नकारात्मक ठहराया.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शिवकुमार ने यह भी कहा कि वह प्रतिशोध की राजनीति नहीं कर रहे हैं, बल्कि उनका काम कानून व्यवस्था को सुनिश्चित करना है. उन्होंने राज्य को शांतिप्रिय बताया और कहा कि यहां असामाजिक गतिविधियों के लिए कोई स्थान नहीं है.

उपमुख्यमंत्री ने लगाया भाजपा पर राजनीतिकरण का आरोप

उपमुख्यमंत्री ने भाजपा पर राजनीतिकरण का आरोप लगाया और कहा कि सरकार लंबित मामलों को हल करने का प्रयास कर रही है. उन्होंने यह भी दिखाया कि कानून तोड़ने वालों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई होगी. शिवकुमार ने बताया कि आम चुनाव के नजदीक होने के कारण वह ये मुद्दे उठा रहे हैं.

इसके बावजूद, भाजपा ने कर्नाटक में हुए एक हिंदू कार्यकर्ता की गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है.
गिरफ्तारी के मामले में कर्नाटक के गृह मंत्री ने पुलिस को आगे बढ़ाने का निर्देश दिया था और इस पर भाजपा ने आरोप लगाया है कि सरकार हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का प्रयास कर रही है.

और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें