×

Uttar Pradesh

‘कबूल कर लो इस्लाम वरना कर देंगे बेघर’, सहारनपुर में कट्टपंथियों ने दी दलित परिवार को धमकी

Saharanpur News: सराहनपुर में एक परिवार को इस्लाम कबूल करने की धमकी दी जा रही है. पीड़ित परिवार को मुस्लिम युवक लगातार परेशान कर रहे है कि इस्लाम धर्म कबूल कर लें या तो वह जमीन खाली कर दें.

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश से मुस्लिम दबंगो का बर्बरता की खबर सामने आईं है. जहां सराहनपुर में एक परिवार को इस्लाम कबूल करने की धमकी दी जा रही है. पीड़ित परिवार को मुस्लिम युवक लगातार परेशान कर रहे है कि इस्लाम धर्म कबूल कर लें या तो वह जमीन खाली कर दें. दबंगो की धमकियों से परेशान होकर पीड़ित परिवार ने सहारनपुर पुलिस को प्रार्थना पत्र सौंपा.

जमीन खाली करने करने का बना रहे

सहारनपुर के गंगोह थाना क्षेत्र के कुंडाकला गांव निवासी वाल्मीकि जाति के साधूराम के परिवार को मुस्लिम दबंग लगातार परेशान कर रहें हैं. आरोपी असलम, नियाज, एजाज, सोनू, आमिर, कामिल, सलीम और काला साधुराम और उनके परिवार पर जमीन को खाली करने का दबाव बना रहे हैं.

दर्ज कराई शिकायत

दंबगो की धमकियों से परेशाम होकर साधुराम ने सराहनपुर थाना में अपनी शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने पुलिस को बताया कि वे 1967 से ढलावली कस्बे में रह रहा है. 1967 से वह अपने परिवार के साथ ढलावली कस्बे में रह रहा है. उसकी जमीन को अपने नाम कराने के लिए मुस्लिम दबंग उसे धमकियां दे रहे हैं

साधूराम ने अपने प्रार्थना पत्र में पुलिस को बताया है कि वो दबंग उसे बोलते हैं, कि या तो तू अपने परिवार साथ इस्लाम कबूल कर ले नहीं तो तुझे और तेरे परिवार को ठिकाने लगाकर, हम तेरी सारी जमीन पर अपना कब्जा कर लेंगे.

परिजन डर की वजह से चले गए शहर

पीड़ित परिवार ने बताया कि इन मुस्लिम दबंगों की वजह से उसके परिजन पहले से ही घर छोड़ कर अलग अलग शहर में जा चुके हैं. साधूराम ने बताया कि इनकी जमीनें हथियाने के अलावा मुस्लिम दबंगों ने ग्राम समाज की जमीन को भी हथिया रखा है.

महिलाओं से साथ करते छेड़छाड़

साधूराम ने पुलिस को बताया है, कि मुस्लिम दबंग हिन्दुओं का धर्मांतरण करा उनके परिवार की महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करते हैं. उनकी जमीन पर कब्जा करते हैं. साधूराम ने इन मुस्लिम दबंगों के विरुद्ध पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है.