×

Uttar Pradesh

CM योगी के मैनेजमेंट के मुरीद हुए उद्योगपति लक्ष्मी मित्तल, कहा- अयोध्या में बिना किसी चूक के इतना बड़ा आयोजन हो गया

Ayodhya Ram Mandir: उद्योगपति लक्ष्मी एन मित्तल और दिल्ली पुलिस एक्स पर पोस्टकर सीएम योगी और यूपी पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की तारीफ की.

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन होने के बाद, उत्तर प्रदेश पुलिस की जमकर सराहना की जा रही है. हर कोई प्रशंसा कर रहा है. इतना शांतिपूर्ण कार्यक्रम भारतीय सांस्कृतिक एवं धार्मिक इतिहास में महत्वपूर्ण है. यूपी पुलिस अत्याधुनिक उपकरणों व सशस्त्र बलों के साथ सोशल मीडिया का भी भरपूर प्रयोग कर रही है. उद्योगपति लक्ष्मी एन मित्तल ने यूपी पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की तारीफ की है.

एक्स पर पोस्टकर की तारीफ

लक्ष्मी एन मित्तल ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्टकर अपनी भावनाएं शेयर करते हुए कि मैं इस बड़े आयोजन के लिए बिना किसी गलती के लिए किए गए इंतजाम के लिए आपकी और आपकी टीम की हार्दिक सराहना करना चाहता हूं. उन्होंने समारोह के मैनेजमेंट को अद्वितीय और सुगम बताया.

दिल्ली पुलिस ने भी की सराहना

दिल्ली पुलिस ने भी अपने एक्स अकाउंट के जरिए यूपी पुलिस की चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की प्रशंसा करती है, जिससे दिखता है कि सुरक्षा के क्षेत्र में भी सहज एकता बनी रहती है.

सॉफ्ट स्किल्स का दिया गया था विशेष प्रशिक्षण

उत्तर प्रदेश पुलिस के मुताबिक, प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले पुलिसकर्मियों को सॉफ्ट स्किल्स का विशेष प्रशिक्षण दिया गया था, जिससे सुरक्षा में उनकी बेहतर प्रदर्शन क्षमता बढ़ी. इसका परिणाम साफ दिख रहा है और अयोध्या में सुरक्षा का मोर्चा संभालने के लिए पुलिस को सराहा जा रहा है.

यूपी पुलिस ने सोशल मीडिया और अन्य तकनीकी साधनों का सही से उपयोग करके श्रद्धालुओं की सुविधा को मजबूत किया है और समर्पित कर्मियों के साथ समन्वय भी रखा है. इस पूरी प्रक्रिया में श्रद्धालुओं को सुरक्षित रखने के लिए उनकी प्रेरणा बढ़ाने में साझेदारी का भी महत्वपूर्ण योगदान है.