×

क्राइम

नोएडा में एक दिन में दूसरी हत्या, बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर हत्या

Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में 70 वर्षीय बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गयी । पुलिस जांच में जुटी।

crime news
crime news

ग्रेटर नोएडा: गौतमबुद्धनगर में एक दिन में दूसरी हत्या का मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में 70 वर्षीय बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गयी है। सूत्रों की मानें तो पड़ोसी व्यक्ति ने पुरानी रंजिश के चलते हत्या की घटना को अंजाम दिया है। एसीपी और एसएचओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

शुक्रवार शाम को ही नोएडा के सेक्टर 104 में जिम करके वापस घर जा रहे युवक सूरजभान की बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। पॉश सेक्टर की मार्किट में युवक की हत्या के आधा घंटे बाद तक भी सेक्टर 39 एसएचओ को मामले की जानकारी नहीं मिल पायी। जांच में जुटी पुलिस टीम द्वारा पारिवारिक रंजिश के चलते हत्या होना बताया गया है।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा जोन साद मियां खान ने बताया कि मृतक और आरोपी दोनों पक्ष एक दूसरे के परिचित है। मृतक 70 वर्षीय अली मोहम्मद और आरोपी की पुरानी रंजिश की जानकारी मिली है। पुलिस बल मौके पर मौजूद है। जल्द ही घटना का अनावरण किया जायेगा।