×

Uttar Pradesh

लखनऊ: बीजेपी नेता आनंद द्विवेदी ने दीवार पर उकेरा कमल का फूल, लिखा- फिर एक बार मोदी सरकार

लखनऊ: महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने एक नई पहल की शुरुआत की. पूर्वी विधानसभा क्षेत्र, इंदिरा नगर सेक्टर -13 में दीवार पर कमल का फूल बनाकर लिखा फिर एक बार मोदी सरकार.

लखनऊ, रूद्र प्रताप सिंह: शुक्रवार को लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने एक नई पहल की शुरुआत की, जिसमें पूर्वी विधानसभा क्षेत्र, इंदिरा नगर सेक्टर -13 में दीवार लेखन अभियान का आयोजन किया गया। इस अभियान के अंतर्गत, महानगर अध्यक्ष ने पार्टी चिन्ह कमल के फूल को दीवारों पर बनाया। इसके साथ ही एक संदेश “एक बार फिर मोदी सरकार” को लिखा.

“नमो एप” डाउनलोड करने के लिए किया प्रेरित

दीवार लेखन के इस अभियान का बढ़ाते हुए, महानगर अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की प्रगति और विकास की बातें साझा की। उन्होंने इस अवसर पर लोगों को “नमो एप” डाउनलोड करने के लिए प्रेरित किया और एक साथ मिलकर देश के उज्जवल भविष्य के लिए काम करने की अपनी प्रतिबद्धता को दिखाया।

इस कार्यक्रम में लखनऊ मंडल के अध्यक्ष योगेश चतुर्वेदी, महानगर उपाध्यक्ष राकेश सिंह, और अन्य कई पदाधिकारी शामिल थे। यहाँ पहुंचे सभी उपस्थित लोगों को महानगर अध्यक्ष ने नमो एप डाउनलोड कराने का आह्वान किया, जिससे वे सीधे प्रधानमंत्री से जुड़े रह सकें।

इस सामाजिक उत्सव में विभिन्न पार्षद और पदाधिकारी भी उपस्थित रहे, जिन्होंने एक साथ मिलकर देवेलपमेंट की दिशा में काम करने का संकल्प लिया।

पार्टी के साथ मिलकर दिया सहयोग

आनंद द्विवेदी ने दीवार लेखन अभियान के माध्यम से साफ स्पष्ट यह संकेत किया कि लखनऊ के नागरिक विकास और समृद्धि के मामले में सकारात्मक दृष्टिकोण रखते हैं और वे तैयार हैं अपनी सहयोगी पार्टी के साथ मिलकर यह सपना पूरा करने में योगदान करेंगे।