×

Uttar Pradesh

CM योगी ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि, कहा- आत्मनिर्भर भारत का मार्ग प्रशस्त करते हैं बापू के विचार

लखनऊ: आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi Death Anniversary) की पुण्यतिथि हैं. इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी. मंगलवार सुबह कैबिनेट मंत्रियों समेत हजरतगंज स्थित प्रतिमा पर योगी ने माल्यार्पण किया. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि बापू के विचार आत्मनिर्भर भारत के संकल्प की सिद्धि का… Continue reading CM योगी ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि, कहा- आत्मनिर्भर भारत का मार्ग प्रशस्त करते हैं बापू के विचार

लखनऊ: आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi Death Anniversary) की पुण्यतिथि हैं. इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी. मंगलवार सुबह कैबिनेट मंत्रियों समेत हजरतगंज स्थित प्रतिमा पर योगी ने माल्यार्पण किया. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि बापू के विचार आत्मनिर्भर भारत के संकल्प की सिद्धि का मार्ग प्रशस्त करते हैं.

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया पर बापू को याद किया. उन्होंने अपने एक्‍स हैंडल पर लिखा, “मानवता के अप्रतिम प्रतीक, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि. पूज्य बापू के विचार ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ और ‘आत्मनिर्भर भारत’ के संकल्प की सिद्धि का मार्ग प्रशस्त करते हैं. उनकी दी गई शिक्षा में रामराज्य और विश्व शांति की कामना का भाव अंतर्निहित है.

कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, मंत्री स्वत्रंतदेव सिंह, मेयर सुषमा खर्कवाल, एमएलसी महेंद्र सिंह आदि ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की.

ये भी पढ़ें: राम दरबार में योगी, एक महीने में पांचवी बार किए रामलला के दर्शन