×

क्राइम

नोएडा: जिम ट्रेनर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने की नौ राउंड फायरिंग

Noida Crime News: नोएडा में दिनदहाड़े बदमाशों ने जिम ट्रेनर की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी।

Noida News
Noida News

Noida Crime News: नोएड़ा के कोतवाली सेक्टर- 104 में अज्ञात बाइक सवारों ने जिम ट्रेनर के ऊपर दिन दहाड़े गोली से हमला कर दिया। गोली की आवाज सुनते ही स्थानीय लोग इक्ट्ठा हो गए। जिम में मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। आनन-फानन में स्थानीय लोग जिम ट्रेनर को अस्पताल लेकर गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। घटना की खबर लगते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जिम ट्रेनर पर किया हमला

जानकारी के मुताबिक मृतक सेक्टर- 39 थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वह सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 104 हाजीपुर मार्किट में स्थित एनी टाइम फिटनेस जिम करने के लिए आता था। जिम में मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार दोपहर जिम करके युवक कार में बैठा था। तभी अचानक से दो बाइक सवार आते हैं और फायरिंग करने लगते हैं। दो बाइक पर पांच बदमाश सवार थे। उन्होंने करीब नौ राउंड फायरिंग की।

यह भी पढ़ें: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का दिन बेहद करीब ,जानिए मूर्ति की खासियत

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम सूरजमान है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से पुलिस मामले की जांच कर रही है।