×

Uttar Pradesh

UP: रवि काना की लाल डायरी-हार्ड डिस्क से खुले कई राज, अफसरों समेत कई सफेदपोशों में हड़कंप!

Greater Noida News: गैंगस्टर रवि काना (Gangster Ravi Kana) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. रवि काना के घर पर दी दबिश में पुलिस को एक डायरी और हार्ड डिस्क मिली थी. हार्ड डिस्क और डायरी में मिले डाटा से रवि काना के कई अधिकारियो और नेताओ से सम्बन्ध की बात… Continue reading UP: रवि काना की लाल डायरी-हार्ड डिस्क से खुले कई राज, अफसरों समेत कई सफेदपोशों में हड़कंप!

Greater Noida News: गैंगस्टर रवि काना (Gangster Ravi Kana) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. रवि काना के घर पर दी दबिश में पुलिस को एक डायरी और हार्ड डिस्क मिली थी. हार्ड डिस्क और डायरी में मिले डाटा से रवि काना के कई अधिकारियो और नेताओ से सम्बन्ध की बात पुलिस के सामने आ रही है. सूत्रों के मुताबिक रवि काना अधिकारियो और सफेदपोशो को मोटी रकम देता था. पुलिस अधिकारी डायरी और हार्ड डिस्क से मिली इनफार्मेशन के आधार पर जांच में जुट गए हैं.

नेताओं-अधिकारियों के साथ मिला लेनदेन का पूरा लेखा-जोखा

सूत्रों के अनुसार हार्ड डिस्क और डायरी में रवि काना का एक साल का टर्न ओवर 100 करोड़ से अधिक का मिला है. डायरी और हार्ड डिस्क में रवि काना के लेनदेन का पूरा लेखा जोखा बताया जा रहा है. कई अफसरों और नेताओ के साथ लेनदेन का लेखा-जोखा भी डायरी में मिला है. सूत्र बताते है कि रवि काना सफेदपोश और अफसरों को मोटी रकम देता था. रवि काना पर की जा रही कार्रवाई से कई अफसरों और सफेदपोशों में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस बीते दिनों में की गयी कार्यवाही में लगभग 320 करोड़ से अधिक की संपत्ति कब्जे में ले चुकी है. रवि काने के बैंक खाते भी सीज किये जा चुके है.

ऐसे चर्चा में आया माफिया

दरअसल, 19 जुलाई 2023 को स्क्रैप माफिया और सरिया तस्करी करने वाले रवि काना ने अपने 4 साथियों के साथ मिलकर एक युवती के साथ गैंगरेप किया था. गैंगरेप के बाद रवि ने करीब 6 महीने तक नोएडा की लड़की को ब्लैकमेल किया. बस यहीं से रवि काना के उल्टे दिन शुरू हुए. गैंगरेप मामले में रवि काना अभी फरार है, लेकिन उनके कई साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मुख्य आरोपी रवि काना की तलाश के लिए पुलिस पिछले कई दिनों से उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है.

ये भी पढ़ें: नोएडा: क्रिकेट मैच में रन लेने के दौरान आया हार्ट अटैक, खिलाड़ी ने पिच पर ही तोड़ा दम