×

Uttar Pradesh

सर्दी और कोहरे के प्रकोप के चलते गौतमबुद्धनगर में स्कूलों की छुट्टी, 16 को खुलेंगे स्कूल

नोएडा: गौतमबुद्धनगर में सर्दी और कोहरे का प्रकोप लगातार जारी है. बीती रात से ही नोएडा और दिल्ली एनसीआर में विजिबिलिटी जीरो हो गयी थी. तेज शीत लहरों ने सर्दी को उच्चतम लेवल पर पहुंचा दिया है. इसी को देखते हुए गौतमबुद्धनगर में नर्सरी से कक्षा 8 तक के स्कूलों की 16 जनवरी तक छुट्टी… Continue reading सर्दी और कोहरे के प्रकोप के चलते गौतमबुद्धनगर में स्कूलों की छुट्टी, 16 को खुलेंगे स्कूल

नोएडा
नोएडा

नोएडा: गौतमबुद्धनगर में सर्दी और कोहरे का प्रकोप लगातार जारी है. बीती रात से ही नोएडा और दिल्ली एनसीआर में विजिबिलिटी जीरो हो गयी थी. तेज शीत लहरों ने सर्दी को उच्चतम लेवल पर पहुंचा दिया है.

इसी को देखते हुए गौतमबुद्धनगर में नर्सरी से कक्षा 8 तक के स्कूलों की 16 जनवरी तक छुट्टी कर दी है. यह आदेश जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी गौतमबुद्धनगर राहुल पंवार ने जारी किया है.

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने जारी आदेश के माध्यम से बताया कि गौतमबुद्धनगर के सभी सीबीएसई बोर्ड, आईसीएसई बोर्ड, आईबी, यूपी बोर्ड और मान्यता प्राप्त स्कूल 16 जनवरी तक बंद रहेंगे.

कक्षा नर्सरी से कक्षा आठवीं तक के स्कूल 16 जनवरी तक बंद रहेंगे. यह आदेश घने कोहरे और अत्यधिक सर्दी के चलते जारी किया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली के सफदरजंग में न्यूनतम तापमान 3.6 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया है. जोकि इस मौसम का अब तक सबसे कम तापमान रिकॉर्ड किया गया है.

भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार यह बीते 05 वर्षो में सबसे न्यूनतम तापमान रहा है. मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार एनसीआर में कई जगहों पर घना कोहरा छाया रहा है. साथ ही कई स्थानों पर जीरो विजिबिलिटी भी रिकॉर्ड की गयी है.